logo-image
लोकसभा चुनाव

Anshula Kapoor : अर्जुन कपूर की बहन ने अपनी डेटिंग की खबरों को किया कंफर्म, देखकर होगी हैरानी...

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor)की बहन इन दिनों बैंकॉक में हैं, जहां से उन्होंने एक कॉन्सर्ट की वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया है, जिसने एक बार फिर से उनकी डेटिंग की खबरों को हवा दे दी है.

Updated on: 12 Dec 2022, 10:55 AM

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor)की बहन इन दिनों बैंकॉक में हैं, जहां से उन्होंने एक कॉन्सर्ट की वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया है, जिसने एक बार फिर से उनकी डेटिंग की खबरों को हवा दे दी है. अंशुला और रोहन के डेटिंग की अफवाह है लेकिन उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बैंड के हिट ट्रैक, लव समबडी के बोलों पर डांस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी और रोहन की एक तस्वीर भी उस कोलाज में एड की है. तस्वीर में दोनों को चेहरे पर मुस्कान के साथ एक-दूसरे को निहारते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

यह भी पढ़ें : Money laundering : पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी सुनवाई

आपको बता दें, कॉन्सर्ट के लिए अंशुला ने पिंक पैंट के साथ व्हाइट कॉर्सेट पहना था. वहीं रोहन टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए नजर आए. उन्होंने गायक एडम लेविन के कुछ क्लोज-अप शॉट्स भी साझा किए. अपनी तस्वीरों और वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'जन्मदिन का महीना धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ!!! इतना डांस किया, चीजों को बंद करने के लिए रात 1 बजे पैर की मालिश की जरूरत थी !! मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कॉर्सेट पहनूंगी और मस्ती करूंगी.' इसमें !! सबसे कम्फर्टेबल, कॉर्सेट के लिए @leaclothingco का शुक्रिया !! आप सभी कमाल के हैं @ruchikrishnastyles, ब्रो यह आपके साथ हमेशा के लिए प्यार का रिश्ता है, बकेट लिस्ट गोल्स  #Maroon5 #AboutLastNight.' उनके कैप्शन को देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि अंशुला रोहन को डेट कर रही हैं. 

बता दें कि अंशुला और रोहन के डेटिंग की अफवाहों ने पहली बार तब तूल पकड़ा था, जब उन्होंने रोहन के साथ एक प्यार भरा बूमरैंग पोस्ट किया था. खबरों के अनुसार, अंशुला का परिवार रोहन के बारे में अच्छी तरह से जानता है और वास्तव में उन्हें काफी पसंद करता है. दोनों अक्सर छुट्टियों पर भी जाते हैं.  वे एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैं.