logo-image

बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे ने की पहले प्रोजेक्ट की घोषणा, रणदीप हुडा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में आएंगी नजर

अंकिता लोखंडे 22 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा के साथ नजर आएंगी. अंकिता बिग बॉस 17 में टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं.

Updated on: 31 Jan 2024, 06:49 PM

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे आगामी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट होगा. उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक घोषणा की. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 की अपनी यात्रा के बारे में बताया. उन्होंने फिल्म का एक टीज़र क्लिप साझा किया और लिखा, इतिहास के अध्यायों से खोए हुए नेता पर प्रकाश डालना. BB17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू करना अतिरिक्त विशेष लगता है.

स्वातंत्र्य वीर सावरकर पर अंकिता

आनंदपंडित, जी स्टूडियो द्वारा मेकिंग रणदीपहुडा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं, अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 की तारीख देखना न भूलें. स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया कि फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी. यह स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है. फिल्म का डायरेक्शन और सह-लेखन उत्कर्ष नैथानी ने किया है.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan : करियर से ब्रेक लेने पर शाहरुख खान ने किया खुलासा, बताई जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के बारे में 

ऐसा कहा जाता है कि यह एक 'सम्मोहक ओडिसी' पर आधारित फिल्म है, जो निर्माताओं द्वारा स्वातंत्र्य वीर सावरकर - एक दूरदर्शी और तेजतर्रार की पौराणिक लेकिन उपेक्षित कहानी को जीवंत करती है. इसे ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, रणदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर का समर्थन प्राप्त है. फिल्म में रणदीप और अंकिता के अलावा अमित सियाल भी हैं. विनायक दामोदर सावरकर का जन्म 28 मई, 1883 को महाराष्ट्र के नासिक के पास भागुर गांव में दामोदर और राधाबाई सावरकर के मराठी चितपावन ब्राह्मण हिंदू परिवार में हुआ था.

अंकिता लोखंडे आगामी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट होगा. उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक घोषणा की. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 की अपनी यात्रा के बारे में बताया. उन्होंने फिल्म का एक टीज़र क्लिप साझा किया और लिखा,