logo-image

Ankita lokhande: 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए अंकिता लोखंडे ने नहीं ली कोई फीस, प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के सह-निर्माता संदीप सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे अंकिता लोखंडे यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए आईं.

Updated on: 26 Mar 2024, 07:54 PM

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे को वर्तमान में रणदीप हुडा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में यमुनाबाई के किरदार के लिए सराहना मिल रही है. अभिनेता महाकाव्य-नाटक में रणदीप के साथ अभिनय कर रहे हैं. इंडिया टुडे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता के साथ उनके करीबी दोस्त और निर्माता संदीप सिंह भी थे. संदीप ने बताया कि कैसे अंकिता ने उनके करियर के बेहद कठिन दौर में उन्हें बचाने के लिए कदम बढ़ाया. संदीप ने अपने नए इंटरव्यू में कहा, जब मैं एक सीईओ के रूप में श्री भंसाली के साथ काम कर रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

संदीप ने अपने नवीनतम इंटरव्यू में कहा, “जब मैं एक सीईओ के रूप में श्री भंसाली के साथ काम कर रहा था और मैं राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, मैरी कॉम, गब्बर इज बैक और राउडी राठौड़ का सह-निर्माता था, उसी समय से मेरी एक दोस्त थी जिसका नाम अंकिता था. जिसने मुझ पर विश्वास किया. वास्तव में, वह और कंगना उन पहले लोगों में से थीं, जिन्होंने मुझसे कहा था कि 'तुम्हें निर्देशक बनना चाहिए.' उन्होंने (अंकिता) कहा था कि 'संदीप जब तुम फिल्म बनाओगे तो मैं ही एक्टिंग करूंगी.' इसमें अभिनय करें)'. जब मैंने सफेद बनाई तो मैंने उनसे संपर्क किया लेकिन वह फिल्म नहीं कर सकीं. लेकिन जब भी मैं शूटिंग करता था तो हम संपर्क में रहते थे.

उन्होंने उन परिस्थितियों के बारे में विस्तार से बताया जिनमें अंकिता ने फिल्म साइन की. अपनी बातचीत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: “जिस समय मुझे सावरकर मिले, कोई भी मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था क्योंकि मैं बहुत सारे मीडिया ट्रायल से गुजर चुका था. मैंने उनसे कभी नहीं कहा कि कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता. मैं चाहता था कि वह सावरकर में यमुनाबाई का किरदार निभाएं. उन्होंने कहा, 'मेरी एक शर्त है कि मैं इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं लूंगी. मैं किसी भी रोल के लिए आपसे कोई पैसा नहीं ले सकता.' मैंने कहा तो फिर आप मेरी सभी फिल्मों में हैं.

स्वतंत्र वीर सावरकर का निर्देशन, सह-लेखन और सह-निर्माता रणदीप द्वारा किया गया है. इसे संदीप, आनंद पंडित, ज़ी स्टूडियोज़ और योगेश राहर का भी समर्थन प्राप्त है. फिल्म में अमित सियाल, राजेश खेरा, लोकेश मित्तल, ब्रजेश झा, संतोष ओझा, राहुल कुलकर्णी, मृणाल दत्त, संजय शर्मा, साल यूसुफ और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. पीरियड-ड्रामा 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज़ हुई.