logo-image

Ananya Panday:अनन्या को आदित्य रॉय कपूर की ये आदत है पसंद, रूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में कही ये बात

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण 8 में अपने बारे में आदित्य रॉय कपूर के कमेंट का जवाब दिया, और उन्होंने उस अच्छे गुण के बारे में भी चर्चा की जो उन्हें उनमें सराहनीय लगता है.

Updated on: 11 Jan 2024, 07:55 AM

New Delhi:

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसी अफवाहें काफी समय से चल रही हैं कि, दोनों एक्टर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, अपने रिश्ते के बारे में सीक्रेसी बनाए रखते हैं. लेकिन फैंस की चौकस निगाहों से बच नहीं पाते हैं. उनके रोमांस को लेकर अटकलें सबसे पहले तब सामने आईं जब उन्हें एक इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया. तब से, इस जोड़े को अलग-अळग रेस्तरां में भोजन का आनंद लेते, इत्मीनान से ड्राइव करते और मूवी डेट पर जाते देखा गया है. हाल ही में, कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) में आदित्य की प्रेजेंस के दौरान, उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड के बारे में खुलकर चर्चा की. बाद के एक इंटरव्यू में, अनन्या ने उनके कमेंट्स का जवाब दिया. 

अनन्या पांडे को आदित्य रॉय कपूर की ये आदत है पंसद 
जूम के साथ हाल ही में बातचीत में, होस्ट ने कॉफी विद करण 8 में अनन्या पांडे के बारे में आदित्य रॉय कपूर की दिल छू लेने वाले कमेंट का जिक्र किया, जो उनके जीवन में 'Pure Happiness' है. जब उनसे उनके जीवन में आदित्य की भूमिका के बारे में पूछा गया क्योंकि वह उनकी जिंदगी में खुशी हैं, 'पति पत्नि और वो' एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, उन्होंने कहा कि आशिकी 2 एक्टर ने सिर्फ एक नहीं, बल्कि दो शब्दों, 'खुशी' और 'आनंद' का इस्तेमाल किया. इसके बाद उन्होंने इस बात पर गौर किया कि उन्हें उनके बारे में सच में सराहनीय क्या लगता है - हर किसी को अपनी त्वचा में सहज महसूस कराने की उसकी असाधारण क्षमता, एक ऐसा वातावरण बनाना जहां वे पूरी तरह से खुद बन सकें. अनन्या ने आदित्य के इस गुण की सराहना की.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट
अनन्या प्रेजेंट में अपनी सबसे हालिया फिल्म, खो गए हम कहाँ की नेटफ्लिक्स रिलीज के बाद तारीफों का आनंद ले रही है, जहाँ वह आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ स्क्रीन शेयर करती है. अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं. 

दूसरी ओर, आदित्य आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म गुमराह में नजर आए थे. द नाइट मैनेजर में एक्टर की एक्टिंग को आलोचकों और फैंस से भी काफी सराहना मिली. उनका आने वाला प्रोजेक्ट अनुराग बसु द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित 'मेट्रो...इन दिनो' है, जहां वह सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं. फिल्म में अली फजल, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.