logo-image

Viral Photos: जामनगर में लगा स्टार्स का जमावड़ा, एक्टर्स से लेकर बिजनेसमैन तक ये VIP आए नजर 

Anant Ambani-Radhika Merchant: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सम्मान में आयोजित कॉकटेल नाइट सितारों से सजी हुई थी, जिसमें मशहूर हस्तियां अपने बेहतरीन आउटफिट्स में सजी थीं.

Updated on: 02 Mar 2024, 08:25 AM

New Delhi:

Anant Ambani-Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.अपनी भव्यता और सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इंटरनेशनल स्टार्स और मशहूर हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने इस शाम में भाग लिया. बीती रात की कॉकटेल नाइट में सभी ने अपनी सबसे ग्लैमरस आउटफिट पहना और इस नाइट को खास तरीके से एंजाय किया. साथ ही अब, सितारों से सजी शाम से अंदर की तस्वीरें सामने आनी शुरू हो गई हैं, जो फेस्टिवल की प्यारी झलक पेश करती हैं. आइए देखें कि सभी ने क्या पहना था और इस इवेंट से क्या यादगार पल सामने आए.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल नाइट में सितारों ने जमाया रंग
1 मार्च को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के सम्मान में मोस्ट अवेटेड कॉकटेल नाइट जामनगर में आयोजित की गई, जिसमें शानदार मेहमानों की सूची शामिल थी, जिसमें देश के भीतर और बाहर दोनों जगह के दिग्गज शामिल थे. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस इवेंट में बेहद ग्लैमर का प्रदर्शन किया. वह एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ के साथ एक शानदार मौव साड़ी में चकाचौंध थी, जो उनकी गर्दन पर मैचिंग चोकर से सजी हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haute Lifestyle (@hautelifestyleofficial)

उनके आफटफिट को शानदार हरे पन्ना डैंगलर्स के साथ उन्होंने पेयर किया था, जो उनके लुक को पूरी तरह से शानदार बना रहा था. मेकअप और खूबसूरत सुनहरे भूरे बालों के साथ, करीना ने बेहद सुंदरता और खूबसूरती बिखेरी. सैफ अली खान और उनके प्यारे बेटे, तैमूर अली खान, ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓐𝓵𝓲𝓪 🫶🏽 (@aliaabhatt.tr)

आलिया भट्ट ने लुभावने नेवी ब्लू ऑफ-शोल्डर गाउन में सुर्खियां बटोरीं. उनके छोटे बालों ने उनके चेहरे को पूरी तरह से ढँक दिया, जिससे उनके आउटफिट में चार चांद लगा दिए. कम से कम ज्वेलरी के साथ, अपनी उंगली पर सजी चमकदार हीरे की अंगूठी को छोड़कर, आलिया ने शानदार गाउन को सेंटर पर ले जाने दिया. लेकिन जिस चीज़ ने सच में सभी का ध्यान खींचा वह दिवा की प्यारी मुस्कान थी, जिसने पूरे कमरे को रोशन कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CNBC-TV18 (@cnbctv18india)

अजय देवगन, अपने भतीजे अमन देवगन और साथी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ, कॉकटेल नाइट में एक साथ पोज देते हुए आकर्षण प्रदर्शित कर रहे थे. मैचिंग ब्लैक आउटफिट में सजी-धजी ये तिकड़ी बेहद हैंडसम लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puneri Akkians (@puneriakians)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इवांका ट्रम्प और उनके पति जेरेड कुशनर जैसे सम्मानित मेहमानों की उपस्थिति के साथ उनकी बेटी अरेबेला की प्रेजेंस से रात को और भी यादगार बना दिया गया. इस इवेंट में ड्वेन ब्रावो, मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान, नताशा पूनावाला और अदार पूनावाला के साथ-साथ कई अन्य हस्तियां भी शामिल हुईं.