logo-image

Viral Video: राहा संग आलिया-रणबीर जामनगर से हुए रवाना, साथ इन सेलेब्स ने की वापसी

Alia-Ranbir Returns to Mumbai: करीना कपूर खान और सैफ अली खान, अपने बेटों के साथ-साथ मीरा राजपूत और उनके बच्चों के साथ, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फेस्टीवल के बाद जामनगर से चले गए.

Updated on: 04 Mar 2024, 09:54 AM

New Delhi:

Alia-Ranbir Returns to Mumbai: जामनगर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी का 3 दिन का शानदार आयोजन रहा. न केवल लगभग पूरा बॉलीवुड बल्कि दुनिया भर से कई बड़ी हस्तियां जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंची थीं. खैर, जश्न के बाद, मेहमान वापस बेस पर जाने के लिए तैयार हैं. इवेंट में अपनी बेटी राहा की वजह से सुर्खियां बटोर रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वापस मुंबई जा रहे हैं. उनके साथ विक्की कौशल और पत्नी कैटरीना कैफ , करीना कपूर और सैफ अली खान को भी अपने बेटों के साथ वापस जाते हुए देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

राहा को गोद में लिए मुंबई वापस लौटे आलिया-रणबीर
बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट् और रणबीर कपूर 3 दिन का ग्रैंड प्री-वेडिंग फेस्टीवल अटेंड करने के बाद अब मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. कपल को हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ जामनगर में स्पॉट किया गया. आलिया ने जहां अपने हाथ में बैग पकड़ा हुआ था, वहीं रणबीर अपनी गोद में प्यारी राहा को लिए नजर आए. ब्लैक एंड व्हाइट क्यूट ड्रेस में राहा बेहद प्यारी नजर आ रही थीं. आलिया, रणबीर और राहा एक साथ फैमिली गोल्स सेट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान जामनगर एयरपोर्ट पर तैमूर और जेह के साथ स्पॉट हुए
4 मार्च को,पॉपुलर जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने जामनगर को अलविदा कह दिया क्योंकि वे मुंबई में घर लौटने की तैयारी कर रहे थे. करीना ने गुलाबी रंग के को-ऑर्ड सेट में कैजुअल एलिगेंस का प्रदर्शन किया, जिसके साथ उन्होंने गले में स्टोल लपेटा हुआ था, जबकि सैफ ने सफेद पैंट के साथ बेज रंग का कुर्ता चुना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जैसे ही वे एयरपोर्ट की ओर बढ़े, करीना ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान का हाथ पकड़ लिया, उन्होंने अपनी शैतानी अंदाज से दर्शकों को एंटरटेन किया. उनके साथ उनके बड़े बेटे, तैमूर अली खान और करीना की बहन, करिश्मा कपूर भी शामिल हुए, जो परिवार के आउटफिट को पूरा कर रहे थे. उनके प्रस्थान से पहले, परिवार ने फिल्म मेकर डेविड धवन के साथ गर्मजोशी से अभिवादन किया, और अपने सफर शुरू करते समय हाथ हिलाकर कैमरों का स्वागत किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसके अलावा, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी जामनगर से मुंबई वापसी के लिए निकल गए.