logo-image
लोकसभा चुनाव

बाहुबली 2: कटप्पा पर आया ट्विंकल खन्ना का दिल तो अक्षय कुमार ने करण जौहर को दी बधाई

कटप्पा यानी सत्यराज के बेटे सिबिराज ने ट्विंकल को धन्यवाद कहा। साथ ही बताया कि उनके पिता राजेश खन्ना के बहुत बड़े फैन हैं।

Updated on: 15 May 2017, 11:59 PM

मुंबई:

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के कलाकारों को सभी का खूब प्यार मिला। एक तरफ प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया तो वहीं दूसरी तरफ कटप्पा और शिवगामी की एक्टिंग को सराहा गया।

अक्षय कुमार की पत्नी और 'पैडमैन' से प्रोडक्शन में पहली बार कदम रखने जा रहीं ट्विंकल खन्ना का दिल प्रभास, अनुष्का या राम्या कृष्णन पर नहीं बल्कि कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज पर आ गया है।

ट्विंकल ने ट्विटर के जरिए बताया कि वह 'बाहुबली 2' देखकर आई हैं और तभी से अपनी बेटी को कटप्पा कहकर बुला रही हैं..' ट्विंकल ने आगे लिखा, मैं थोड़ी ऑब्सेस्ड हूं, लेकिन यह ट्राई करें... तीन बार कटप्पा कहें और फिर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। यह एक लत की तरह है, जैसे वेफर्स।

ये भी पढ़ें: जोरशोर से हो रही 'पैडमैन' की शूटिंग.. सामने आई अक्षय कुमार-सोनम कपूर की ये तस्वीर

कटप्पा की तारीफ करते हुए ट्विंकल ने उनके बेटे को भी ट्विटर अकाउंट पर टैग कर दिया। उन्होंने लिखा, 'सर आप शानदार हैं..हमने पार्ट 1 और पार्ट 2 दोनों देखें.. जबरदस्त सफलता के लिए शुभकामनाएं।'

ये भी पढ़ें: VIDEO: टेड टॉक में शाहरुख ने कही दिल की बात.. उनकी हाजिरजवाबी के लोग हुए मुरीद

कटप्पा के बेटे ने जताया आभार

इसके बाद कटप्पा यानी सत्यराज के बेटे सिबिराज ने ट्विंकल को धन्यवाद कहा। उन्होंने लिखा, 'पापा आपका ट्वीट देखकर काफी खुश हुए हैं। वह राजेश खन्ना के बहुत बड़े फैन हैं। आपके परिवार को हमारा सम्मान।'

अक्षय कुमार ने की पूरी टीम की तारीफ

वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'आखिरकार बाहुबली 2 देख ली.. यह फिल्म अपार सफलता मिलने के योग्य है। एसएस राजामौली सर, प्रभास, राणा डग्गुबाती, और पूरी टीम और करण जौहर को ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए बधाई।'

ये भी पढ़ें: इन 5 इशारों से समझे प्यार नहीं बल्कि इस झूठे रिलेशनशिप में हैं आप

सोनम-राधिका के साथ आएंगे नजर

बता दें कि अक्षय इन दिनों पैडमैन' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इसके निर्देशक आर बाल्की हैं। यह फिल्म अरणांचलम मुरगननाथम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद किए थे। मुरुगननाथम महिलाओं के बीच जाकर उनको मंथली पीरियड के दौरान ख्‍याल रखने के प्रति जागरूक करते हैं। इस फिल्म को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। सोनम और राधिका लीड रोल में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)