logo-image

Aishwarya Rai Bachchan: माता-पिता की एनिवर्सरी पर भावुक हुईं ऐश्वर्या, शेयर की थ्रोबैक फोटो

ऐश्वर्या राय बच्चन ने माता-पिता वृंदा और कृष्णराज की सालगिरह पर अनमोल तस्वीरें शेयर की हैं. उनका दिल छू लेने वाला कैप्शन देखें.

Updated on: 23 Dec 2023, 07:54 AM

New Delhi:

Aishwarya Rai Bachchan Parents: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जब भी वह कुछ पोस्ट करती हैं, तो फैंस कमेंट सेक्शन में प्यारे-प्यारे संदेश भेजते हैं. अब, कुछ समय पहले, ऐश्वर्या ने 22 दिसंबर को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं देने के लिए अपने माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय की दो पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर हार्दिक नोट लिखा
ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय की दो अनमोल पुरानी तस्वीरें शेयर कर उन्हें उनकी शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं.
पहली तस्वीर उनके माता पिता के यंग डेज की है और दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस के पिता के निधन से पहले की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, "तुम्हें हमेशा प्यार करता हूं, सबसे प्यारे प्यारे मम्मी-डोड्डा और डैडी-अज्जा, तुम्हारी सालगिरह पर ढेर सारी प्रार्थनाएं और प्यार, भगवान आशीर्वाद दे."

फैंस का पोस्ट पर रिएक्शन
जैसे ही एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता की तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने तुरंत इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, "आप मां और आप बिल्कुल एक जैसे हैं." एक अन्य ने कमेंट कियाा, "मैं सच में हर दिन आपकी पोस्ट का इंतजार करता हूं." "वह अपनी सफलताओं का क्रेडिट अपनी माँ को देती है. सुंदर जोड़ी!" एक तीसरे फैन ने लिखा. अन्य लोगों को भी लाल दिल वालें इमोजी के साथ कमेंट करते देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

इससे पहले भी, नवंबर में, एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता की जयंती पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में उनकी बेटी आराध्या अपने दिवंगत पिता के साथ नजर आईं. दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस की अपने पिता के साथ झलक देखने को मिली. तीसरे में, ऐश्वर्या को अपनी बेटी और मां के साथ अपने पिता के फोटो फ्रेम के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमेशा तुम्हें प्यार करती हूं, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा, सबसे प्यारे, दयालु, देखभाल करने वाले, मजबूत, उदार और नेक... आपके जैसा कोई नहीं... याद में जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं आपको बहुत याद करती हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

हाल ही में ऐश्वर्या को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल होते देखा गया. वह अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, अगस्त्य नंदा और अन्य के साथ मौजूद थीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन का वर्क फ्रंट
ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने चार साल बाद पोन्नियिन सेलवन फ्रेंचाइजी के साथ दमदार वापसी की और दर्शकों को एक बार फिर इंप्रेस किया. यह प्रोजेक्ट प्रशंसित फिल्म निर्माता मणिरत्नम के साथ उनकी साझेदारी थी. फिल्म में, उन्होंने एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हुए पझुवूर इलैया रानी नंदिनी देवी की भूमिका निभाई.