logo-image

Hazel Keech Daughter: बेहद क्यूट हैं एक्ट्रेस हेजल कीच और युवराज सिंह की बेटी, यहां देखें ऑरा की तस्वीर 

Yuvraj Singh-Hazel Keech Daughter: जैसे ही हेजल कीच और युवराज सिंह की बेटी ऑरा 4 महीने की हुई, खुश माता-पिता हेजल कीच और युवराज सिंह ने उसकी एक प्यारी फोटो सेयर की. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 21 Nov 2023, 08:31 AM

New Delhi:

Yuvraj Singh-Hazel Keech Daughter: इंडियन एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraaj Singh) ने नवंबर 2016 में सगाई कर ली थी. कुछ साल बाद, जोड़े को 2022 में अपने पहले बच्चे, ओरायन नाम के एक लड़के और अगस्त 2023 में उनके दूसरे बच्चे, ऑरा नाम की एक लड़की का आशीर्वाद मिला. जैसे ही उनकी बेटी 4 महीने की हुई, कपल ने उनकी एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

हेजल कीच और युवराज सिंह ने बेटी ऑरा की शेयर की तस्वीर 
इस साल की शुरुआत में, सेलिब्रिटी जोड़ी हेज़ल कीच और युवराज सिंह ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, एक बेटी का नाम उन्होंने ऑरा रखा. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से, युगल हमें अपने बिजी जीवन और अपने बच्चों की झलक दिखाते रहे हैं. लेकिन हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की, जब वह 4 महीने की हो गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

बेहद क्यूट है हेज़ल कीच और युवराज सिंह की बेटी 
तस्वीर में, चमकीले रंग का वार्मर सेट पहने हुए बच्ची को अपनी बड़ी, खूबसूरत आँखों से माता-पिता को देखते हुए देखा जा सकता है. मुँह में शांतिदायक पेय और एक प्यारा सा हेयरबैंड पहने हुए, वह बहुत मनमोहक लग रही थी. तस्वीर को शेयर करते हुए, खुश माँ ने लिखा, “चार महीने की बच्ची. चार महीने हो गए, इसने मेरे दिल में जो कुछ भी बचा था उसे चुरा लिया. उसकी खूबसूरती आँखों वाली इस खूबसूरत आभा के चार महीने. चार महीने बाद मेरे आई बैग्स डबल हो गए और मेरे दिल में प्यार भी दोगुना हो गया #बेटी #मां का बिना शर्त प्यार #आशीर्वाद.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

अली फज़ल, बिपाशा बसु और अन्य सेलेब्स ने ऑरा की तस्वीर पर दिया रिएक्शन
सेलिब्रिटी जोड़े द्वारा अपनी बेटी की यह प्यारी तस्वीर पोस्ट करने के बाद, कई सेलेब्स और फैंस ने कमेंट सेक्शन में उस पर अपना प्यार और शुभकामनाएं बरसाईं. अभिनेता अली फजल ने उन्हें 'Total Beauty' कहा, जबकि भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा. 'चक दे ​​इंडिया' एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने भी कई लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए, जबकि जिस्म एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने लाल दिल, बुरी नजर और गले लगाने वाले इमोजी शेयर किए. मोहब्बतें अभिनेत्री किम शर्मा ने कमेंट किया, “क्या ख़ूबसूरती है स्कली. वह एक राजकुमारी है!”

यह भी पढ़ें - Helen Birthday: बर्मा से भारत आईं हेलेन ने दिए कई हिट गाने, ऐसे बनीं सलमान खान की सौतेली मां

कुछ हफ्ते पहले, जोड़े ने अपने बेटे ओरियन और बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. फैमिली फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "रातों की नींद हराम हो गई है क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी ऑरा का स्वागत करते हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं."