logo-image

Hazel Keech and Yuvraj Singh: एक्ट्रेस हेजल कीच बनी दोबारा मां, पति संग शेयर की बेटी की तस्वीर

मॉडल-अभिनेता हेज़ल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया है.

Updated on: 25 Aug 2023, 09:12 PM

नई दिल्ली:

मॉडल-अभिनेता हेज़ल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐलान किया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. कपल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ऑरा रखा है और कहा कि उनका परिवार अब पूरा हो गया है. युवराज और हेज़ल साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए थे. एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर करते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रातों की नींद हराम हो गई है, क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी 'ऑरा' का स्वागत कर चुके हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा, ऋचा चड्ढा, कुब्रा सैत और अन्य लोगों ने कपल को बधाई दी. ऋचा ने लिखा, प्यार करने लायक क्या नहीं है? भगवान भला करे. प्रशंसकों ने भी जोड़े के लिए हार्दिक संदेश भेजे और उन्हें बधाई दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

पिछले साल फादर्स डे पर युवराज और हेज़ल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था. उन्होंने लिखा, 'दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह. मम्मी और पापा को उनका छोटा 'पुत्तर' बहुत पसंद है. आपकी आंखें हर मुस्कान के साथ चमकती हैं, जैसे आपका नाम सितारों के बीच लिखा होता है. फादर्स डे की शुभकामनाएं.

एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा था कि हेज़ल कीच ने उन्हें अच्छी तरह से पाला पोसा है. उन्होंने कहा था, ''यह समझने में थोड़ा समय लगा कि मैं पिता हूं. जब भी मैं ओरियन को देखता हूं, यह एक अद्भुत एहसास होता है कि कोई है जो आपका और आपकी पत्नी का हिस्सा है, और हां, मुझे लगता है कि मैं एक कुशल पिता हूं. हेज़ल ने अच्छी तरह मेरा साथ दिया है. मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं अपनी पत्नी की तरह परफेक्ट हूं, लेकिन मैं उसे बोतल से दूध पिला सकता हूं, उसकी नैपी बदल सकता हूं और उसके कपड़े पहन सकता हूं'