logo-image

Lahore 1947 के लिए देओल बाप-बेटे दिखेंगे साथ, आमिर खान ने करण देओल को किया कास्ट

लाहौर 1947 में सनी देओल, प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, अभिमन्यु सिंह और अली फजल नजर आएंगे. इस पीरियड फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं.

Updated on: 11 Mar 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान ने पुष्टि की है कि सनी देओल के बेटे करण देओल उनकी आगामी फिल्म लाहौर 1947 में अभिनय करेंगे. हाल ही में, यह पता चला था कि करण ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था. फिल्म में करण जावेद का किरदार निभाते नजर आएंगे. आमिर ने एक बयान में कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि करण देओल ने जावेद की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका के लिए इतनी अच्छी तरह से परीक्षण किया है. उनकी स्वाभाविक मासूमियत, उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने लाती है.

आमिर ने की सनी के बेटे की तारीफ

मिस्टर प्रोफेसर आमिर खान जल्द ही फिल्म लाहौर 1947 लाने वाले हैं, इस फिल्म के लिए एक्टर ने अब सनी देओल के बेटे करण देओल को कास्ट किया है. करण ने वास्तव में खुद को लागू किया है, कड़ी मेहनत की है. आदिशक्ति ने वर्कशॉप कीं, राज के साथ रिहर्सल की और अपना सब कुछ दे रहा हूं. जावेद एक महान हिस्सा है, एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण हिस्सा है, और मुझे यकीन है कि राज संतोषी के निर्देशन के साथ, करण इसमें सफल होंगे.

फिल्म लाहौर के बारे में 1947

फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पीरियड फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है और राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. लाहौर 1947 में शबाना आज़मी, अभिमन्यु सिंह और अली फज़ल भी होंगे. अभिमन्यु सनी के अपोजिट विलेन का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म में पहली बार सनी, राजकुमार संतोषी और आमिर खान एक साथ आ रहे हैं. संतोषी ने लाहौर 1947 के कैमरामैन के रूप में भी संतोष सिवन को चुना. वह फिल्म में एआर रहमान और जावेद अख्तर के साथ भी काम कर रहे हैं.

संतोषी ने फिल्म के बारे में क्या कहा?

हाल ही में समाचार एजेंसी के एक बयान में संतोषी के हवाले से कहा, लाहौर 1947 एक बहुत ही खास फिल्म है. साथ ही, यह सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ एक पुनर्मिलन है. मैंने आमिर के साथ अंदाज अपना-अपना में काम किया है और इस बार भी किया है. वह एक निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं. सनी देओल के साथ हमने घायल, दामिनी और घातक जैसी सबसे पसंदीदा फिल्में बनाईं.