logo-image

Elvish Yadav Fight: एल्विश यादव ने दूसरे यूट्यूबर संग की मारपीट...FIR दर्ज, वीडियो ने मचाया बवाल

Elvish Yadav Controversy: एल्विश यादव के नाम एक और विवाद जुड़ गया है. कुछ दिन पहले उन्होंने रेस्टोरेंट में एक फैन को थप्पड़ मार दिया था.

Updated on: 09 Mar 2024, 12:04 PM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Fight: सोशल मीडिया इंन्फ्लुएंसर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर मारपीट के मामले में चर्चा में आ गए हैं. इस बार एल्विश ने अपनी ही बिरादरी के साथ पंगा ले लिया है. उन्होंने एक यूट्यूबर के साथ मारपीट कर डाली है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वो एक शख्स के साथ मारपीट कर रहे हैं. इस शख्स का नाम सागर ठाकुर (Sagar Thakur) बताया जा रहा है. मामला ये है कि एल्विश ने सागर ठाकुर के साथ मारपीट की थी. पीड़ित ने एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 में FIR दर्ज करवाई है. 

वायरल हो गया मारपीट का वीडियो
एल्विश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर पर को बुरी तरह पीट रहे हैं. पीड़ित ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी है. यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ एल्विश का ये पंगा हो गया था. इस शख्स का असली नाम सागर ठाकुर है. उसने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करके पूरा मामला बताया है. साथ ही एल्विश के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर '#ArrestElvishYadav' ट्रेंड करने लगा था. 

सागर ठाकुर ने जारी किया वीडियो
सागर ने वीडियो जार कर एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि एल्विश यादव ने उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी. सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं, लेकिन जब मैं एफआईआर दर्ज कराने गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज किया. दुर्भाग्य से ये जमानती धाराएं हैं और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद कोई गैर जमानती आरोप शामिल नहीं है. सागर ने एल्विश पर आरोप लगाया कि उन्होंने सागर की रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की थी. एल्विश वीडियो में उनपर लगातार मुक्के बरसा रहे थे. 

क्या थी मारपीट की वजह
सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश के फैन पेज पर सागर के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही थी. इसके बाद उन्होंने शुक्रवार को एल्विश से मिलने को कहा था. एल्विश सागर से अकेले मिलने नहीं बल्कि उनके साथ 7-10 गुंडे थे. सागर ने दावा किया कि एल्विश ने आते ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

एल्विश ने पहले रेस्टोरेंट में फैन को जड़ा था थप्पड़
एल्विश यादव ने इससे पहले एक रेस्टोरेंट में फैन को थप्पड़ मार दिया था. इसका वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वीडियो पर सफाई देते हुए एल्विश ने कहा था कि वो ऐसे ही हैं, फैन ने उन्हें कोई कमेंट किया जो उन्हें बुरा लग गया इसलिए उन्होंने थप्पड़ मार दिया था.