logo-image

Bigg Boss OTT 2: सलमान के हाथ में सिगरेट देख भड़के लोग, जमकर सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो ये शो अब दो सप्ताह और चलेगा. शो की तारीफ 13 अगस्त तक बढ़ा दी गई है

Updated on: 10 Jul 2023, 05:33 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 काफी मजेदार चल रहा है. इस शो में कई टीवी स्टार्स कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. इस बार सुपरस्टार सलमान खान ओटीटी पर भी बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. टीवी के अलावा भाईजान ने ओटीटी पर भी जबरदस्त होस्टिंग से सबका दिल जीता है. हाल में वीकेंग का वार में सलमान कुछ खिलाड़ियों की क्लास लगाते दिखे थे. पर यहां कुछ ऐसा हुआ कि खुद भाईजान ही ट्रोल हो रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स सलमान खान को जमकर फटकार रहे हैं. 

यूं तो दर्शक सलमान खान की होस्टिंग पसंद करते हैं. खासतौर पर बिग बॉस के लिए सलमान सबके फेवरेट होस्ट हैं. कई सालों से सलमान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं. ओटीटी पर भी इस बार सलमान होस्ट बनकर आए हैं. इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में, दर्शकों ने सलमान खान के हाथ में एक सिगरेट देखी. सिगरेट पकड़े हुए उनका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी के लिए सलमान खान को यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं. 

एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सलमान नेशनल टेलीविजन पर सिगरेट पी रहे हैं." तस्वीर पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए. उनमें से एक ने लिखा, "पिछले हफ्ते ही एक वीडियो प्रोमो देखा था जहां भाई कंटेस्टेंट को सलाह दे रहे थे कि ऑनस्क्रीन किस करना हमारी संस्कृति के खिलाफ है, और आज भाई खुद ये सब कर रहे हैं.." 

एक अन्य ने कमेंट किया, "हम जानते हैं कि वह एक पाखंडी है लेकिन अगर आप दूसरों को उपदेश दे रहे हैं तो कम से कम उनके सामने बेहतर व्यवहार करें." एक यूजर ने लिखा, “यह ओटीटी पर है, राष्ट्रीय टीवी पर नहीं, इसलिए मुझे लगता है कि इसमें कोई कानूनी मुद्दा नहीं है." 

एक और यूजर ने कमेंट किया- "वह कितना पाखंडी है. वहां हर गलत काम करते हुए कंटेस्टेंट को संस्कृति और नियमों के बारे में ज्ञान दे रहे हैं और खुद सबके सामने सिगरेट फूंक रहे हैं." 

बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो ये शो अब दो सप्ताह और चलेगा. शो की तारीफ 13 अगस्त तक बढ़ा दी गई है