logo-image

पॉप स्टार मैडोना ने गोद ली हुईं जुड़वा बेटियों का ये वीडियो किया शेयर

मैडोना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दोनों लड़कियां 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार' गा रही हैं।

Updated on: 20 Feb 2017, 05:34 PM

लॉस एंजेलिस:

पॉप गायिका मैडोना ने हाल ही में गोद ली हुई जुड़वा बेटियों एस्थर और स्टेला का वीडियो शेयर किया है। दोनों 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार' गा रही हैं। मैडोना को इस महीने की शुरुआत में मलावी की चार वर्षीय जुड़वा बहनों को गोद लेने की अनमुति दे दी गई और उन्हें गोद लेने की प्रक्रिया पूरी होने तक अपने साथ जुड़वा बहनों को अमेरिका ले जाने की इजाजत भी दे दी गई।

वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, मैडोना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दोनों लड़कियां 'ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार' गा रही हैं और एक महिला पियानो बजा रही है। मैडोना पहले ही लूअर्डेस (19), रोक्को (15) की मां हैं और वह डेविड बांडा (11) और मर्सी (11) को भी गोद ले चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: लेडी गागा का आलोचकों को करारा जवाब कहा- मुझे अपने शरीर पर गर्व है

एक सूत्र ने वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' को बताया, 'मैडोना का मलावी के साथ गहरा जुड़ाव है और वह हमेशा से जरूरतमंदों की मदद करना चाहती थीं। वह न सिर्फ दूसरों की मदद करती हैं, बल्कि दान भी करती हैं। वह मलावी के बच्चों को बेहतर जीवन और भविष्य देने के लिए भी दृढ़ निश्चियी हैं।'

इससे पहले अक्टूबर 2006 में सामाजिक कार्य करने के सिलसिले में मलावी के दौरे पर गईं मैडोना ने डेविड को गोद लिया था। गायिका ने तीन साल बाद फिर मर्सी को गोद लिया।

ये भी पढ़ें: जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं सिंगर बियॉन्से, इंस्टाग्राम पर सेलेना गोमेज का तोड़ा रिकॉर्ड

 

A little night Music.........,,🌟⭐️🌟⭐️🌟⭐️😂💘🌸🙏🏻

A post shared by Madonna (@madonna) on Feb 18, 2017 at 5:50pm PST