logo-image

शिल्पा शिंदे ने 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया

मुंबई के मलाड थाने में संजय कोहली के खिलाफ FIR दर्ज की गई ​​है।

Updated on: 25 Mar 2017, 04:38 PM

नई दिल्ली:

'भाबी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल से सबके दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे एक बार फिर से चर्चा में हैं। शिल्पा ने प्रोड्यूसर बेनिफर के पति संजय कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मुंबई के मलाड थाने में संजय कोहली के खिलाफ FIR दर्ज की गई ​​है।

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो, शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाते हुए कहा, 'शूटिंग के सेट पर आकर संजय कोहली उनसे छेड़छाड करते थे। मुझे बार-बार हाथ लगाते थे और समझौता करने के लिए बोलते थे और यह भी कहते थे कि अगर वो समझौता नहीं करेंगी तो उनका करियर बर्बाद कर देंगे।'

ये भी पढ़ें: 'फिलौरी' फिल्म रिव्यू: अनुष्का शर्मा, दिलजीत की कॉमेडी दर्शकों को हंसाने में रही नाकामयाब

इसके साथ ही शिल्पा ने कहा संजय अक्सर उसे 'हॉट और सेक्सी' बुलाते थे। संजय ने एक बार उन्हें गलत तरीके से छूआ जिसका उन्होंने विरोध भी किया और ना कहा। शिल्पा के मुताबिक संजय ने भी धमकी दी की यदि उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वह उसे शो से बाहर कर देंगे।

शिल्पा के मुताबिक, अगले दिन संजय मेक-अप रूप में आए और शो में बने रहने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगे। शिल्पा का आरोप है कि उनका मेक-अप मैन इस घटना का गवाह है लेकिन इस घटना के बाद उसे काम से निकाल दिया गया।

ये भी पढ़ें: कोलकाता नाइटराइडर्स मामला: शाहरुख खान, गौरी खान और जूही चावला को कारण बताओ नोटिस

वहीं, बेनिफर की अपील पर मुंबई में सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन सिनेटा ने शिल्पा के काम करने पर पहले से ही प्रतिबंध लगा रखा है।

 'भाबी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के नाम से काफी फेमस हुईं। लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने इस सीरीयल से दूरियां बना ली थी।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने गौरी खान से खुश होकर लिखा ये 'खास मैसेज'!