logo-image

TV एक्ट्रेस संजीदा शेख अब अपने पति आमिर अली के साथ नहीं करना चाहतीं काम, जानें क्या बताई वजह

संजीदा जल्द ही 'लव का है इंतजार' में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी।

Updated on: 29 Apr 2017, 05:57 PM

मुंबई:

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहती हैं। दोनों साल 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक 'क्या दिल में है' से मशहूर हुए थे।

संजीदा ने एजेंसी को बताया कि 'क्या दिल में है' के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला। लेकिन वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहतीं दिनभर काम के बाद पति से मिलने की बेकरारी खत्म हो जाए।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर को 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने पर नहीं है कोई पछतावा

संजीदा ने क्या कहा?

संजीदा ने कहा, 'मैं आमिर के साथ किसी सीरियल में साथ काम करने की इच्छुक नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर जाऊंगी तो हम दोनों में एक-दूसरे से मिलने और बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी। क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगे। इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी।'

खुद को लकी मानती हैं संजीदा

'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें थोड़े ही समय में विभिन्न किरदार निभाने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें: डेटिंग की ख़बरों पर बोली अविका गौर, 'मनीष मेरे पिता की उम्र से कुछ ही साल छोटे है'

संजीदा 'लव का है इंतजार' में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी। इसका प्रसारण जल्द टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)