logo-image

'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर ने नहीं की वापसी, मशहूर गुलाटी और नानी के बिना फिका रहा शो

'द कपिल शर्मा शो' के दोनो शो दर्शकों को पहले की तरह हंसा कर लोटपोट नही कर पाए। 'मशहूर गुलाटी' के बिना कपिल का 'द कपिल शर्मा शो' फीका लग रहा था।

Updated on: 27 Mar 2017, 09:57 AM

नई दिल्ली:

टीवी जगत की मशहूर एंटेरटेनिंग जोड़ी सुनील ग्रोवर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े का सीधा असर शो पर दिखाई दे रहा है। कपिल शर्मा के माफ़ी मांगने के बाद भी सुनील ग्रोवर ने शो मे वापसी नहीं करने का मन बना लिया है।

इस पूरे विवाद के बाद ऑनएयर हुए 'द कपिल शर्मा शो' के दोनो शो दर्शकों को पहले की तरह हंसा कर लोटपोट नहीं कर पाए। 'मशहूर गुलाटी' के बिना कपिल का 'द कपिल शर्मा शो' फीका लग रहा था।

सुनील ग्रोवर के साथ 'राजू' और 'नानी' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर और अली असगर भी शूट में नहीं दिखे। शो में पुरानी टीम की कमी को साफ़ देखा जा रहा है।

और पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की नच बलिये 8 की टीम के साथ ये सेल्फी

रविवार को शो में फिल्म 'नाम शबाना' की प्रमोशन करने तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी आये थे टीम मेंबर्स के शो छोड़ने के बाद शो के मेकर्स ने कॉमेडियन्स राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को शो का हिस्सा बनने के लिए बुलाया है।

शो में यह तीनो कॉमेडियन्स बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। लेकिन इसके बावजूद भी शो पहले जैसे हंसा नहीं पाया। इस ट्वीट में पुरानी टीम के शो में न होने को साफ़ देखा जा सकता है।

मीडिया खबरों के अनुसार ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मार-पीट की थी। यह ही नहीं बल्कि कपिल ने सुनील को बुरा-भला भी कहा था।

जिसके बाद से सुनील ग्रोवर के शो को छोड़ने की खबरे आने लगी थी। 'डॉ मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं। मशहूर गुलाटी के बिना क्या पहले जैसे हंसा हंसा कर लोटपोट कर पाएगा 'द कपिल शर्मा शो'।

और पढ़ें: एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे सुनील ग्रोवर, जानें कहां करेंगे परफॉर्म