logo-image

स्वामी ओम बिग बॉस 10 के फिनाले में ले सकते हैं हिस्सा

ओम स्वामी पर बिग बॉस के फिनाले में शामिल होने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था लेकिन अब खबर है कि उन्हें बिग बॉस के फाइनल में शामिल होने की अनुमति मिल गई है।

Updated on: 17 Jan 2017, 09:41 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी जब तक घर में रहें तब तक घर के अन्य प्रतियोगियों के नाक में दम कर के रखा था। लड़कियों से अभद्र व्यवहार हो या अपने साथी प्रतियोगी वानी और रोहन पर यूरिन फेंकना ओम स्वामी ने घर में जब तक रहे अपने व्यवहार से सबको परेशान कर के रखा।

ओम स्वामी के इसी आचरण की वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया। ओम स्वामी पर बिग बॉस के फिनाले में शामिल होने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था लेकिन अब खबर है कि उन्हें बिग बॉस के फाइनल में शामिल होने की अनुमति मिल गई है।

ओम स्वामी ने घर से निकलने के बाद बिग बॉस बनाने वालों को धमकी दी थी कि अगर उन्हें फिनाले का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा तो वह फिनाले नहीं होने देंगे। साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता की स्वामी को बिग बॉस ने फिनाले में उनकी धमकी की वजह से उन्हें आने की अनुमति दी गई है या इसके पीछे कोई और कारण है। लेकिन जो भी हो ओम स्वामी के फाइनल में आने की खबर ने इस शो को देखने वालो की दिचस्पी जरूर बढ़ा दी है।