logo-image

'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर और अन्य अभी भी शो का हिस्सा, राजू-एहसान-सुनील पाल नहीं लेगें इनकी जगह: सूत्र

शनिवार और रविवार के एपिसोड में 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी', 'नानी' और 'चायवाला' नजर नहीं आए। इन तीनों के बिना कपिल का शो काफी फीका लग रहा था।

Updated on: 27 Mar 2017, 04:43 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुनील के साथ चंदर प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया है। इस बीच खबर आई थी कि इन तीनों की जगह राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल लेने वाले हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि तीनों कॉमेडियन सिर्फ एक एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आए थे। यही नहीं, सुनील ग्रोवर के साथ शो छोड़ने वाले बाकी कलाकार अभी भी इस शो का हिस्सा हैं।

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल की शो में एंट्री नहीं होने वाली है, बल्कि ये तीनों कॉमेडियन सिर्फ एक एपिसोड में नजर आए हैं।

सूत्रों के अनुसार, सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकार अभी भी शो का हिस्सा हैं। अब देखना होगा कि वो अगले एपिसोड की शूटिंग के लिए कब ज्वॉइन करेंगे।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे सुनील ग्रोवर, जानें कहां करेंगे परफॉर्म

गौरतलब है कि शनिवार और रविवार के एपिसोड में 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी', 'नानी' और 'चायवाला' नजर नहीं आए। इन तीनों के बिना कपिल का शो काफी फीका लग रहा था। यही नहीं, यूट्यूब पर भी शो को लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिले हैं।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर से झगड़ा कपिल शर्मा को पड़ा मंहगा, शो को ‘लाइक्स’ से ज्यादा ‘डिसलाइक्स’ मिले

बता दें कि सिडनी से वापस लौटते समय विमान में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की खबरों के बाद से शो पर बुरा असर पड़ा है। ग्रोवर ने शो की शूटिंग करने से इंकार कर दिया है। वहीं ग्रोवर के समर्थन में अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बहिष्कार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' का फर्स्ट लुक जारी, इंदिरा गांधी के आपातकाल पर बनी है ये फिल्म