logo-image

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्वीट करने के बाद शिरीष कुंदर ने मांगी माफी

शिरीष ने ट्विटर पर लिखा कि वो किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे।

Updated on: 25 Mar 2017, 05:38 PM

नई दिल्ली:

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर 'गुंडा' कहने वाले शिरीष कुंदर ने माफी मांग ली है। बता दें कि ट्विट करने के बाद शिरीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई थी।

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने योगी आदित्यनाथ की तुलना दाउद इब्राहिम और रेप के आरोपी से कर दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर मामला बढ़ गया, जिसे देखते हुए शिरीष ने ट्विटर पर ही माफी मांगी ली।

किसने दर्ज कराई एफआईआर?

योगी आदित्यनाथ का अपमान करने का आरोप लगाते हुए अयोध्या के ठाकुरद्वारा ट्रस्ट के सचिव अमित कुमार तिवारी ने 24 मार्च को लखनऊ के हजरतगंज में केस दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया कि शिरीष कुंदर ने योगी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें: कोलकाता नाइटराइडर्स मामला: शाहरुख खान, गौरी खान और जूही चावला को कारण बताओ नोटिस 

शिरीष ने मांगी माफी

शिरीष ने ट्विटर पर लिखा कि वो किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे। उन्होंने लिखा, मैं बिना किसी शर्त के माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था।

योगी की तुलना 'गुंडे' से की थी

बता दें कि शिरीष ने इसके पहले योगी के खिलाफ ट्वीट किया था, 'यह उम्मीद करना कि एक गुंडा गुंडागर्दी करना छोड़ देगा अगर उसे शासन करने की आजादी दे दी जाए, कुछ ऐसा ही लगता है जैसे एक रेपिस्ट रेप करने की आजादी मिलने पर रेप करना छोड़ दे।' वहीं इसके बाद भी शिरीष कुंदर नहीं रुके और उन्होंने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किए।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की तुलना दाउद इब्राहिम से करने पर शिरीष कुंदर के खिलाफ FIR दर्ज

शिरीष ने अगला ट्वीट किया, 'अगर इसी लॉजिक के हिसाब से देखा जाए तो दाउद इब्राहिम को सीबीआई का डायरेक्टर और विजय माल्या को आरबीआई का गवर्नर बना देना चाहिए।' हालांकि, बाद में शिरीष ने अपने सभी ट्वीट डिलीट कर दिए। लेकिन मीडिया में उनके ट्वीट की खबरों ने जोर पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: धर्मशाला टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पहली पारी में 300 रनों पर ऑल आउट