logo-image

शबाना आजमी ने की शाहरुख खान की बेटी सुहाना की तारीफ.. आप भी पढ़ें

पिछले साल सुहाना का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। उन्होंने स्कूल में एक प्ले में परफॉर्म किया था।

Updated on: 28 May 2017, 11:03 PM

मुंबई:

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लेकर भविष्यवाणी की है। 66 साल की शबाना ने ट्विटर पर कहा है कि सुहाना एक अच्छी एक्टर बन सकती हैं। इसके जवाब में शाहरुख खान ने भी बहुत प्यारा मैसेज लिखा है।

शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा, 'SuhanaKhan एक अच्छी एक्टर बन सकती हैं। मैंने स्कूल की उस क्लिप को देखा है, जिसमें सुहाना ने परफॉर्म किया था। वह बेहद शानदार था। भगवान उस पर कृपा करें..।'

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई 17 साल की, गौरी खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

वहीं इसके जवाब में शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, आपका यह कहना बेहद यह कहने के लिए कितना मधुर है.. और अगर आप कह रही हैं तो यह उसके लिए बहुत बड़ी बात है..। बहुत-बहुत शुक्रिया।

बता दें कि पिछले साल सुहाना का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। उन्होंने स्कूल में एक प्ले में परफॉर्म किया था। लोगों को सुहाना की एक्टिंग ने हैरान कर दिया था। लोगों ने यह भी कहा था कि सुहाना अपने पिता शाहरुख की तरह शानदार एक्टर हैं।

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा की फेसबुक पर सलाह.. सोशल मीडिया से रहो दूर

सुहाना हाल ही में 17 साल की हो गई हैं। वहीं उनके छोटे भाई अबराम भी कल 4 साल के हो गए। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर सुहाना और अबराम की प्यारी-सी तस्वीर शेयर की। इसमें सुहाना की गोद में अबराम सुकून से आराम कर रहे हैं।

 

Suhana & Abram #suhanakhan #abramkhan #fbsuhanakhan

A post shared by 🎥ғᴜᴛᴜʀᴇ ʙoʟʟʏᴡᴏᴏᴅ♥ (@future.bollywood) on May 28, 2017 at 6:53am PDT

वहीं इंटरव्यू में भी शाहरुख कई बार यह कह चुके हैं कि सुहाना को एक्टर बनने में रुचि है।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें