logo-image

'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर रिलीज: अमिताभ बच्चन,मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ दिखें दमदार अंदाज में

लर की शुरुआत ही पॉलिटिक्स के मास्टर माइंड अमिताभ बच्चन से होती है। साथ ही मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ का किरदार भी जबर्दस्त है।

Updated on: 26 Apr 2017, 12:31 PM

नई दिल्ली:

राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म 'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में एक बार फिर अमिताभ बच्चन और मनोज वाजपेयी दमदार भूमिका में नजर आए। फिल्म का ट्रेलर उसकी आधी कहानी बयां कर देता है।

ऐसे में इसे देखने के बाद हर कोई यही कहेगा कि अमिताभ बच्चन के अभिनय का इंडस्ट्री में कोई भी सानी नहीं है। ट्रेलर की शुरुआत ही पॉलिटिक्स के मास्टर माइंड अमिताभ बच्चन से होती है। साथ ही मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ का किरदार भी जबर्दस्त है।

और पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके साथ ही अमित साध, यामी गौतम, मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ माफिया और अंडरवर्ल्ड वाले लुक में हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सरकार 3 का ट्रेलर ट्वीट किया है।

ट्रेलर रिलीज होने से पहले निर्देशक राम गोपाल ने कहा, 'इस कहानी का कैनवास बहुत विशाल है। यह फिल्म केवल पारिवारिक समस्याओं के इर्द गिर्द ही नहीं, बल्कि बहुत ही बड़े स्तर पर फिल्माई गई है।'

और पढ़ें: बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

राम गोपाल वर्मा इससे पहले 'सरकार' और 'सरकार 2' बना चुके हैं। फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 और दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया था। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी फिल्म का ट्रेलर पर ट्विटर पर शेयर किया है। 

 और पढ़ें: बाहुबली, कटप्पा से मिलने के लिए करना होगा एक हफ्ता और इंतजार, फिल्म के सभी शो हाउसफुल

इस बार फिल्म की स्टार कास्ट में भी काफी बदलाव किया गया है। 'सरकार 3' फिल्म में एक बार फिर अमिताभ (सुभाष नागर) के किरदार में होंगे और यामी गौतम पहली बार निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। 'सरकार 3' 12 मई को रिलीज किया गया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)