logo-image

'भूमि' की शूटिंग पूरी कर इमोशनल हुए संजय दत्त, रिलीज का कर रहे बेसब्री से इंतजार

संजय दत्त की जिंदगी पर भी फिल्म बन रही है। इसमें रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं।

Updated on: 26 Apr 2017, 05:37 PM

मुंबई:

अभिनेता संजय दत्त अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक हो गए। इस फिल्म से वह वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शूटिंग करने का अनुभव शानदार रहा।

संजय ने कहा,'पहले दिन से ही काम करने का अनुभव शानदार रहा। यह मेरे लिए भावनात्मक दिन है, क्योंकि हम बेहतरीन सफर का अंत कर रहे हैं। मैं अब जल्द ही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।'

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की 'भूमि' को मिली नई रिलीज डेट, जानें कब आएगी फिल्म

आगरा-चंबल में हुई शूटिंग

'भूमि' प्रतिशोध पर आधारित एक भावनात्मक फिल्म है। इसमें बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है। संजय ने आगरा और चंबल में भी फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म के निर्माताओं भूषण कुमार और संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म को लेकर जिस तरह से सब कुछ सही हो रहा है, उससे वे बेहद खुश हैं।

फिल्म निर्माता ने की संजय की तारीफ

संदीप ने कहा कि संजय काफी ऊर्जावान हैं। वह पहले दिन से ही बिना थके काम करते रहे, फिल्म की शूटिंग के दौरान पेश आईं समस्याओं को परे रख वह शूटिंग करते रहे। वह पूरी टीम के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

ये भी पढ़ें: 'सरकार 3' का दूसरा ट्रेलर रिलीज: अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ दिखें दमदार अंदाज में

भूषण कुमार ने संजय को काम के प्रति समर्पित बताया। उमंग कुमार ने भी संजय की तारीफ की।

'भूमि' से हो रही संजय की वापसी

पुणे की यरवदा जेल से रिहा होने के बाद इस फिल्म को संजय की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है। उनकी पिछली फिल्म 'पीके' (2014) थी, जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज होगी।

वहीं संजय दत्त की जिंदगी पर भी फिल्म बन रही है। इसमें रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के लुक की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें वह संजय दत्त की तरह ही दिख रहे थे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)