logo-image

रणदीप हुड्डा की फेसबुक पर सलाह.. सोशल मीडिया से रहो दूर

इसके पहले रणदीप कुछ दिनों पहले गुरमेहर कौर के बारे में पोस्ट करने को लेकर विवादों में आ गए थे।

Updated on: 28 May 2017, 10:34 PM

मुंबई:

रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर एक नुस्खा शेयर किया है। इस नुस्खे से आपको ऐसा लगेगा कि आप सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं। रणदीप ने यह भी दावा किया है कि इस नुस्खे को अपनाने से आपके चारों तरफ खुशियां बिखर जाएंगी।

रणदीप हुड्डा ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होने सुख और शांत जीवन जीने का सबसे अच्छा तरीका बताया है। उन्होंने बताया है कि सभी को सोशल मीडिया और खबरों से दूर रहना होगा।

फेसबुक पर रणदीप ने दी ये सलाह

ये भी पढ़ें: प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को मिलेगा दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड

रणदीप ने लिखा 'अगर आप मुस्लिम हैं और आपको अचानक यह महसूस होने लगे कि आप जिस देश में हजारों सालों से रह रहे हैं, वो आपके लिए सुरक्षित नहीं है.. अगर आप दलित हैं और आपको जीवन के हर पल में पिछड़ा महसूस होने लगे.. अगर आप हिंदू हैं और आपको लगता है कि हर जगह गौ हत्या की जा रही है.. अगर आप जैन है और आपको लग रहा है कि आपका धर्म संकट में है..'

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े पर अपने शो में बनाया मजाक

बॉलीवुड एक्टर ने आगे लिखा, 'अगर आप पंजाबी है और आपको लगता है सब नौजवान नशे की लत का शिकार हैं.. तो सिर्फ एक काम कीजिए.. सोशल मीडिया से दूर रहिए.. न्यूज मत देखिए.. धर्म पर होने वाली बहस से दूर रहिए.. सिर्फ अपने पास अलग-अलग धर्म और जाति के दोस्तों को रखिए.. आपको खुद महसूस होने लगेगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं..।'

बता दें कि इसके पहले रणदीप कुछ दिनों पहले गुरमेहर कौर के बारे में पोस्ट करने को लेकर विवादों में आ गए थे। वहीं उन्होंने सिंगर सोनू निगम का अजान विवाद पर समर्थन किया था।

ये भी पढ़ें: अगर आप बच्चों के साथ करते है स्मार्टफोन का इस्तेमाल तो हो जाइये सावधान