logo-image

बाहुबली के भल्लाल देव के बारे में बड़ा खुलासा, एक ही आंख से देख पाते हैं राणा डग्‍गूबाती

निगेटिव किरदार निभाने के बावजूद लोगों के दिल में बस जाने वाले राणा डग्गुबाती ने अपने बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Updated on: 30 Apr 2017, 08:49 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली में भल्लाल देव जैसा निगेटिव किरदार निभाने के बावजूद लोगों के दिल में बस जाने वाले राणा डग्‍गूबाती ने अपने बारे में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।डग्‍गूबाती ने आज एक कार्यक्रम में बताया कि वे एक आंख से ही देख पाते है। भल्लाल देव की दमदार बॉडी देखकर लोग शायद ही इस बात का यकीं ना करे पर सच यही है।

राणा डग्‍गूबाती ने एक तेलुगू चैट शो में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि वे दाई आंख से अंधे है। राणा ने कहा,' मैं दाईं आंख से अंधा हूं और मैं सिर्फ अपनी बाईं आंख से देख सकता हूं। मेरी दाईं आंख किसी और की है जिसे उसकी मौत की बाद उसने मुझे दान कर दिया था। अगर मैं अपनी बाईं आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ भी नहीं दिखाई देता हैं।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और युद्ध के 10 Best सीन्स, जिन्हें शायद ही कोई भूल पाएगा

राणा ने कहा जब मैं युवा था तब एलवी प्रसाद ने मेरा ऑपरेशन किया था। अच्छी पढ़ाई करिए, हम आपका सपोर्ट करेंगे, अपना हौसला बनाए रखिए क्योंकि आपको बाकियों का भी ध्यान रखना है। तकलीफें एक दिन दूर हो जाएंगी।

जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया। बता दें कि इस चैरिटी शो का हिस्सा बनकर सितारे लोगों की मदद करते है। उनका काम संभालने के साथ उन्हें पैसे भी देते है।

इसे भी पढ़ें: विक्रम भट्ट ने माना, सुष्मिता सेन से था एक्सट्रा मेरिटल अफेयर, सुसाइड तक करने की कोशिश की थी

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 ने पहले दिन 121 करोड़ की कमाई महज भारत में की थी। दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों को भी डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की यह फिल्म काफी पसंद आई है।