logo-image

'बाहुबली 2' की जबरदस्त ओपनिंग राजमाता शिवगामी ने कहा- प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं

बाहुबली 2 शुक्रवार को पूरी दुनिया में 9 हजार और भारत में करीब 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

Updated on: 29 Apr 2017, 09:27 PM

चेन्नई:

'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' में राजमाता शिवगामी का किरदार निभाने वाली रमैया कृष्णनन ने फिल्म की जबरदस्त सफलता पर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि वह लोगों के प्यार और समर्थन को देखकर अभिभूत हैं।

रमैया ने ट्वीट किया, 'सबको प्यार। बिना आपके प्यार, लगाव और समर्थन के मैं जहां आज हूं, वहां नहीं होती। मैं बहुत ही गदगद हूं। जय माहिष्मती।'

बाहुबली फ्रेंचाइज के दोनों भागों में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। रमैया ने अपने लोकप्रिय किरदार को धन्यवाद दिया। उनके किरदार के ऊपर एक किताब भी रिलीज हुई है। किताब का नाम है 'द राइज ऑफ शिवगामी।'

ये भी पढ़ें: बाहुबली 2 रिव्यू: हर एक सीन है पैसा वसूल

रमैया ने फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली, निर्माता शोबू यरलागड्डा और फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद दिया। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और रमैया कृष्णनन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

पहले दिन ही 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

बता दें कि 'बाहुबली 2' शुक्रवार को पूरी दुनिया में 9 हजार और भारत में करीब 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले दिन 'बाहुबली 2' रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म ने सलमान खान की मूवी 'दंगल' और 'सुल्तान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

(IPL 10 की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)