logo-image

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ की नरेंद्र मोदी से तुलना की, कहा- पीएम से बेहतर हैं सीएम

रामगोपाल वर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि योगी बहुत खूब हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से भी बेहतर हैं।

Updated on: 26 Mar 2017, 02:45 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसने का सिलसिला फिलहाल थमते हुए नही दिख रहा है। अभी हाल ही मे फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए उनके खिलाफ कई विवादास्पद ट्वीट किये।

अभी इस मामले को बीते हुए ज्यादा वक़्त भी नही हुआ कि फिल्म जगत से फिरसे उनके खिलाफ ट्वीट करने की खबर आई है।

और पढ़ें: योगी आदित्यनाथ पर शिरीष कुंदर के बाद ट्विंकल खन्ना का तंज, दी ये अजीब आसन करने की सलाह

हालांकि, अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने एक अलग अंदाज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है। रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि योगी बहुत खूब हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से भी बेहतर हैं। मुझे आशा है कि वह देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।

राम गोपाल ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना कर डाली है।

रामगोपाल वर्मा ने एक अन्य ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा कि वह कुछ हासिल कर पाएं या नहीं, लेकिन मीडिया यह जरूर सुनिश्चित करेगा कि ट्रंप को अमेरिकी राजनीतिक इतिहास के सबसे बड़े जोक के तौर पर याद किया जाए।

वुमेंस डे पर रामगोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इसको लेकर एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ गोवा में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

और पढ़ें: रवीना टंडन ने अपनी फिल्म 'मातृ' के को-स्टार मधुर मित्तल को जड़े तीन थप्पड़