logo-image

'बाहुबली 2' के बाद दो तेलुगू फिल्मों पर ध्यान देंगे प्रभास

'बाहुबली 2' में जबरदस्त एक्टिंग करने वाले प्रभास अब अपनी आगामी फिल्मों पर ध्यान देने वाले हैं।

Updated on: 30 Apr 2017, 05:24 PM

चेन्नई:

'बाहुबली 2' में जबरदस्त एक्टिंग करने वाले प्रभास अब अपनी आगामी फिल्मों पर ध्यान देने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उनकी दो तेलुगू फिल्म आने वाली है। बता दें कि पिछले पांच साल से प्रभास 'बाहुबली' फिल्म के दोनों सीरीज में बिजी थे।

प्रभास ने कहा, 'मेरे पास निर्देशक सुजीत और राधाकृष्ण की फिल्में हैं। मैं दोनों फिल्मों पर साथ काम कर सकता हूं। हम अगले महीने से सुजीत की 'साहो' पर काम शुरू करेंगे। मेरी प्राथमिकता इन परियोजनाओं को पूरा करना है।'

इसे भी पढ़ें: पंजाब में बाहुबली प्रभास के दीवानों ने लगाया ये खास पोस्टर

हिंदी फिल्मों पर करार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'अगर कुछ दिलचस्प होता तो मैं जरूर करूंगा। अभी मेरे पास सिर्फ दो तेलुगू फिल्में हैं।' गौरतलब है कि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के साथ 'साहो' का टीजर जारी किया गया था।

सुजीत की फिल्म अगले साल रिलीज होगी। राधाकृष्ण ने इससे पहले कहा था कि प्रभास के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी तरह विदेश में होगी।

राधाकृष्ण ने कहा, 'फिल्म की पूरी शूटिंग विदेश में होगी और हम वर्तमान में जगह तलाश रहे हैं। यह प्रेम कहानी है और फिल्म की नायिका का चयन होना बाकी है।'

इसे भी पढ़ें: मैडम तुसाद म्यूजियम में दिखने वाले पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता बनें बाहुबली प्रभास

बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पूरे भारत में पहले दिन 121 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके अलावा 'बाहुबली 2' ने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' और आमिर की 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है।