logo-image

अनुष्का शर्मा की 'फिल्लौरी' ने बॉक्स ऑफिस में दो दिन में कमाए 10 करोड़ रुपये

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'फिल्लौरी' रिलीज हो गई है और अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म ने दूसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 5.20 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्लौरी ने पहले दिन 4.02 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Updated on: 26 Mar 2017, 01:44 PM

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'फिल्लौरी' रिलीज हो गई है और अनुष्का की होम प्रोडक्शन फिल्म ने दूसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 5.20 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्लौरी ने पहले दिन 4.02 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ और 'लाइफ ऑफ पाई' के अभिनेता सूरज शर्मा के अलावा अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के फिल्म के शनिवार कलेक्शन का ब्यौरा दिया। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने 4.02 करोड़ रुपये की कमाये तो दूसरे दिन शनिवार को 5.20 करोड़ का कारोबार किया। फिल्लौरी ने दो दिन में अबतक 9.22 करोड़ कमा लिये हैं। फिल्म की ज्यादातर कमाई उत्तरी भारत से हुई। इसी के साथ पंजाब में भी फिल्म की कमाई चौंकाने वाली रही।

यह भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ पर शिरीष कुंदर के बाद ट्विंकल खन्ना का तंज, दी ये अजीब आसन करने की सलाह

फिल्लौरी ने पहले दिन की कमाई के अनुष्का के निर्देशन में बनीं पहली फिल्म एनएच 10 को पीछे छोड़ा। फिल्म की कमाई ने अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच-10 (3.35 करोड़) की पहले दिन की कमाई से ज्यादा कारोबार करते हुए पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन ने अपनी फिल्म 'मातृ' के को-स्टार मधुर मित्तल को जड़े तीन थप्पड़

करीब 21 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने केवल सेटेलाइट और संगीत अधिकारों से 12 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा एक भूत दुल्‍हन के किरदार में नजर आई हैं। अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण कर्णेश शर्मा के साथ अपने घरेलू बैनर क्लीन स्लेट के तहत और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है।