ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया नया मोड़, सिर में डेढ़ इंच गहरा जख्म

By   |  Updated On : January 11, 2017 02:03 PM
ओम पुरी (फाइल फोटो)

ओम पुरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता ओम पुरी के निधन से बॉलीवुड समेत पूरा देश गमगीन है। लेकिन लंबे समय तक ​अभिनय की दमदार पारी खेलने के वाले ओमपुरी की मौत पर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। खबरों की मानें तो, ओमपुरी की मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।

बता दें कि ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनके सिर में डेढ़ इंच गहरा जख्म, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था।

ओम पुरी की मौत में आए इस नए ट्विस्ट ने सभी को सकते में ला दिया है। सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, उनके सिर में चोट के निशान, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था।

ओम पुरी की सामान्य मौत को लेकर कई लोगों ने आशंका भी जताई थी। ओम पुरी शुक्रवार को अपने घर में मृत पाए गए थे और कहा जा रहा था दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई थी।

खबरों की मानें तो, ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा और 4 सेंटीमीटर लंबा जख्म था। सिर में कई जगह क्लॉटिंग थी। कॉलर बोन और लेफ्ट अपर आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था।

पुलिस ने कहा,'हम हर तरह से इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुरी जिस बिल्डिंग में रहते थे, वहां का विजिटर्स रजिस्टर और सीसीटीवी कैमरे जब्त किए हैं। मौत से पहले आखिरी 24 घंटे में वह जिन लोगों से मिले थे, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।'

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन ने जताया ओमपुरी के निधन पर शोक, कहा 'मंटो' में साथ करने वाले थे काम

पूरे मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि ओम पुरी पारिवारिक वजहों से पिछले कुछ दिनों से परेशान थे। सूत्रों के मुताबिक यह बात सामने आई है कि ओम पुरी 5 जनवरी की दोपहर से देर रात तक लगातार शराब पी रहे थे, और अपने पारिवारिक और कोर्ट-कचहरी के मसलों से बेहद परेशान थे।

इस खबर को अंग्रेजी में यहाँ पढ़े: Om Puri died of head injury, says postmortem report

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे