logo-image

ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह से पहले मीका सिंह और मनस्वी ने लगाया बॉलीवुड का तड़का

अमेरिकी के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका के राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं। इस शपथ ग्रहण समारोह से पहले बॉलीवु़ड के गानों ने शमा बांधा। सिंगर मीका और पूर्व मिस इंडिया व बॉलीवुड एक्ट्रेस मनस्वी ममगई भारतीय कलाकारों के दल के साथ परफॉर्म किया।

Updated on: 20 Jan 2017, 01:54 PM

नई दिल्ली:

शुक्रवार को अमेरिका को उसका नया राष्ट्रपति मिलने जा रहा है। अमेरिकी के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका के राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं। इस शपथ ग्रहण समारोह से पहले बॉलीवुड के गानों ने शमा बांधा।

सिंगर मीका और पूर्व मिस इंडिया व बॉलीवुड एक्ट्रेस मनस्वी ममगई ने भारतीय कलाकारों के दल के साथ परफॉर्म किया। इस दौरान मीका ने बॉलीवुड के कई हिट नंबर्स सुनाए तो मनस्वी ने डांस में उनका सा‍थ बखूबी साथ निभाया।

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप आज लेंगे राष्ट्रपति पद की शपथ, कहा-अमेरिका को करेंगे एकजुट

लिकंल मेमोरियल में हुए इस कार्यक्रम में मीका और मनस्वी ने सलमान खान की फिल्म गाने जुम्मे की रात और तूने मारी एंट्रियां जैसे कई हिंदी फिल्मों के गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इससे पहले मशहूर भारतीय-अमेरिकी डीजे और ड्रमर रवि जखोटिया ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की थी।

जिसके बाद एक रात्रिभोज का आयोजन किया गया। अमेरिका के आगामी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ-ग्रहण से पहले यहां हुए एक रात्रिभोज में बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने शिरकत की। उनका कहना है कि वह इस 'प्रतिष्ठित रात्रिभोज' का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।


मीका ने शुक्रवार एक वीडियो भी किया, जिसमें ट्रंप यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि दर्शकों के बीच एक खास शख्स मौजूद हैं, जिसने कड़ी मेहनत की और उनकी बेटी इवांका से शादी की। ट्रंप ने उम्मीद जताई कि जेरेड कुशनर बढ़िया काम करेंगे।

काले कपड़े पहने नजर आ रहे मीका सिंह ने लिखा, "वाशिंगटन डी.सी. में अमेरिका के आगामी राष्ट्रपति के साथ प्रतिष्ठित रात्रिभोज में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात है।"

साथ ही मनस्वी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्रंप के शपथ ग्रहण सेरेमनी से पहले की कुछ तस्वीरें पोस्ट की

पिछले साल आठ नवम्बर को हुआ राष्ट्रपति चुनाव जीतने वाले ट्रंप शुक्रवार को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे।