logo-image

कैटरीना कैफ के जन्मदिन से दो दिन पहले रिलीज होगी 'जग्गा जासूस', FB पर बताई डेट

फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कैटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से एक बैम्बू राफ्टिंग करते दिख रहे हैं।

Updated on: 25 May 2017, 11:44 AM

मुंबई:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए जुलाई दोहरी खुशी का समय है, क्योंकि उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होगी। इसके दो दिन बाद उनका जन्मदिन भी है।

कैटरीना ने खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने पोस्टर पर लिखा, 'आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले।' यह पोस्टर उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया।

फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कैटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से एक बैम्बू राफ्टिंग करते दिख रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है।

ये भी पढ़ें: वरुण धवन की सुपरहिट फिल्म 'बदलापुर' का आने वाला है सीक्वल? यहां पढ़ें पूरी खबर

फिल्म बनाने में लग गए चार साल

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार साल लग गए। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। डिज्नी और पिक्चर प्रोडक्शन की 'जग्गा जासूस' एक साहसिक फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है।

इन फिल्मों में बिजी हैं दोनों एक्टर्स

जग्गा जासूस के अलावा कैटरीना कैफ इस साल एक और बड़ी फिल्म कर रही हैं। वह सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' में नजर आएंगी। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। वहीं रणबीर कपूर भी संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें: 'दबंग 3' की वजह से अपने भाई सलमान खान से नाराज हुए अरबाज

फिल्म में होंगे कुल 29 गानें!

इस फिल्म में एक किशोर जासूस की प्रेम कहानी दर्शाई गई है, जो अपने लापता पिता की तलाश करता है। वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म में कुल 29 गानें भी होंगे, जो दर्शकों के लिए थोड़ी हैरान करने वाली खबर है।

(IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: जानिए, क्या है अल्जाइमर और इसके शुरुआती लक्षण