logo-image

'बेवॉच' के एक्टर ड्वेन जॉनसन ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, 'देसी गर्ल' को बताया सही विकल्प

अमेरिकी फिल्म 'बेवॉच' सेठ गोर्डन द्वारा निर्देशित थी। यह इसी नाम के टेलीविजन धारावाहिक पर आधारित है।

Updated on: 29 Apr 2017, 10:56 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने अपनी सह-कलाकार और भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आगामी फिल्म 'बेवॉच' के लिए प्रियंका सही विकल्प थीं।

जॉनसन ने ट्विटर पर लिखा, 'आकर्षण और हास्य के साथ वास्तविक द्वेष (दुश्मनी) संतुलन के लिए मुश्किल है। 'बेवॉच' के लिए प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल सही विकल्प।'

प्रियंका आगामी फिल्म में विक्टोरिया लीड्स नाम की निगेटिव रोल में दिखाई देंगी। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अभिनेत्री अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'बेवॉच' का तीसरा ट्रेलर जारी, जबरदस्त अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

तीसरे ट्रेलर में प्रियंका का जबरदस्त अंदाज

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का तीसरा ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इसमें विक्टोरिया यानी प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ट्रेलर में दिखाया है कि विक्टोरिया बीच पर एक नया क्लब खोलती है और वहां ड्रग्स समेत कई गैर कानूनी काम करने लगती है। बेवॉच टीम विक्टोरिया की सच्चाई सामने लाने की कोशिश करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की पहली सेल्फी, जग्गा जासूस में आएंगे नजर

25 मई को रिलीज होगी फिल्म

अमेरिकी फिल्म 'बेवॉच' सेठ गोर्डन द्वारा निर्देशित थी। यह इसी नाम के टेलीविजन धारावाहिक पर आधारित है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है, जबकि भारत में दो जून को आप देख सकेंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)