logo-image

अक्षय और कृष जगर्लामुदी एक बार फिर साथ काम करेंगे

तेलुगू फिल्म ‘गौतमीपुत्र सतकर्णि’ की सफलता का स्वाद चख चुके तेलुगू फिल्म निर्देश कृष जगर्लामुदी ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ जल्द ही दोबारा काम करने की योजना बनाई है।

Updated on: 17 Jan 2017, 05:43 PM

नई दिल्ली:

तेलुगु फिल्म ‘गौतमीपुत्र सतकर्णि’ की सफलता का स्वाद चख चुके तेलुगु फिल्म निर्देश कृष जगर्लामुदी ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ जल्द ही दोबारा काम करने की योजना बनाई है। इससे पहले दोनों ‘गब्बर इज बैक’ में साथ काम कर चुके हैं।

कृष ने कहा, 'अक्षय कुमार के साथ फिल्म पर जल्द काम शुरू होगा, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।' उनकी अगली फिल्म (तेलुगु) अभिनेता वेंकटेश के साथ है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

उन्होंने कहा, 'बालकृष्ण की 100वीं फिल्म का निर्देशन करने के बाद, मुझे वेंकटेश की 75वीं फिल्म का निर्देशन करने के लिए कहा गया है। विशेष फिल्मों में उनके साथ काम करना विशेष रहा।'

और पढ़े: फिल्मफेयर अवॉर्ड 2017: अक्षय कुमार की एक भी फिल्म नहीं हुई नॉमिनेट, ट्विटर पर भड़के फैंस

वह ऐतिहासिक फिल्म ‘गौतमीपुत्र सतकर्णि’ की सराहना से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'फिल्म उद्योग के सभी लोग इसे शानदार बता रहे हैं। मेरे फोन की घंटी लगातार बज रही है और सभी प्रतिक्रिया उत्साहित कर देने वाली है। लेकिन मैं पूरा श्रेय नहीं ले सकता, इसलिए मैं फिल्म की टीम और बालकृष्ण का इसके लिए आभार व्यक्त करना चाहूंगा।'

‘गौतमीपुत्र सतकर्णि’ एक गुमनाम योद्धा की कहानी पर आधारित है।