logo-image

'बदलापुर' के निर्माता दिनेश विजान ने कहा- सीक्वल में नहीं होगी कोई एक्ट्रेस

'बदलापुर' में लीड रोल में वरुण धवन और यामी गौतम थे। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था।

Updated on: 29 May 2017, 05:06 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही थी कि डिंपल गर्ल यानि दीपिका पादुकोण साल 2015 की सुपरहिट फिल्म बदलापुर के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि वह 'बदलापुर 2' में अहम भूमिका निभाएंगी।

लेकिन बदलापुर के निर्माता दिनेश विजान ने इस खबर से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि फिल्म में कोई नायिका नहीं होंगी।

विजान ने यहां 'हिंदी मीडियम' की सक्सेस पार्टी में कहा, 'श्रीराम राघवन ('बदलापुर' निर्देशक) को अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने में दो साल लग गए। 'बदलापुर' में भी उन्हें इतना वक्त ही लगा। हाल में उन्होंने 'बदलापुर 2' की पटकथा लिखी है। फिल्म-निर्माण की प्रक्रिया में काफी वक्त लगा, जिस तरह 'हिंदी मीडियम' और 'राब्ता' में वक्त लगा।'

ये भी पढ़ें: वरुण धवन की सुपरहिट फिल्म 'बदलापुर' का आने वाला है सीक्वल? यहां पढ़ें पूरी खबर

जल्द ही होगा एक्टर्स का सेलेक्शन

दिनेश विजान ने कहा, 'जैसे ही 'राब्ता' रिलीज होगी। हम 'बदलापुर 2' के लिए कलाकारों का चयन शुरू कर देंगे। अभी मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि फिल्म में कोई नायिका नहीं है। जैसे ही फिल्म कलाकारों के चयन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, आपको जानकारी देंगे।'

'राब्ता' पर तेलुगु फिल्म कॉपी करने का आरोप

बता दें कि 'राब्ता' 9 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। मूवी में दोनों ही एक्टर्स डबल किरदारों में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म मगधीरा की कॉपी है और इस पर तेलुगु मूवी की कहानी चुराने का आरोप भी लगा है। लेकिन सुशांत ने इससे साफ इनकार किया है।

ये भी पढ़ें: 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' ने फिल्मी पिच पर लगाए छक्के, वीकेंड में कमाए इतने करोड़

यामी-नवाजुद्दीन का था अहम रोल

बता दें कि 'बदलापुर' में लीड रोल में वरुण धवन और यामी गौतम थे। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। वहीं हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे का भी रोल था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

(IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: 6 घंटे से कम सोते हैं तो हो जाएं अलर्ट! हेल्थ पर पड़ सकता है बुरा असर