logo-image

'काला करिकालन' में थलाइवा बनेंगे गैंगस्टर, रजनीकांत का पहला लुक हुआ आउट

'काला करिकालन' में साउथ मेगास्टार रजनीकांत का पहला लुक आउट हो चुका है। रजनीकांत फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Updated on: 26 May 2017, 08:43 AM

नई दिल्ली:

साउथ मेगास्टार रजनीकांत 'कबाली' के बाद अब बहुत जल्द अपने आगामी फिल्म 'काला करिकालन' में गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में 28 मई से शुरू होगी और करिकालन टाइटल फाइनल किया गया है।

इस फिल्म के निर्माता उनके दामाद और एक्टर धनुष ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया जो कि ट्विटर पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा 'काला करिकालन' में रजनीकांत का पहला लुक आउट हो चुका है

इस लुक में रजनीकांत का लुक काफी इंटेंस है 

संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे और नेशनल अवॉर्ड विनिंग एडिटर श्रीकर प्रसाद इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे

और पढ़ें:'कबाली' के बाद रजनीकांत एक बार फिर दिखेंगे गैंगस्टर के रोल में, 'काला करिकालन' का पोस्टर आउट

फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है।

इससे पहले फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लिया जा रहा था लेकिन वक्त न होने के चलते अभिनेत्री हुमा कुरैशी अब रजनीकांत के साथ इस फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी।

और पढ़ें: सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च, ओम पुरी को याद कर हुए भावुक