logo-image

जायरा वसीम के बचाव में उतरी रियल लाइफ की बबीता फोगाट

इसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के उन्हें ट्रोल करने पर उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर माफीनामा जारी किया है।

Updated on: 17 Jan 2017, 08:02 AM

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने जम्‍मू-कश्‍मीर सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात पर माफी मांगी है। जायरा ने शनिवार को मुफ्ती से मुलाकात की थी। 

अब इस दंगल में रीयल लाइफ की बबीता फोगाट कूद पड़ी हैं। बबीता ने जायरा को मोटिवेट करते हुए ट्विट किया कि, 'एेसा कोई प्रेशर नहीं है जो तुम्हे तुम्हारे अचीवमेंट्स के लिए माफी मांगने पर मजबूर करे। आगे बढ़ो, सपनों को पूरा करो और दूसरों को इंस्पायर करो। 

बता दें, जायरा के मुफ्ती से मुलाकात के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों के उन्हें ट्रोल करने पर उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर माफीनामा जारी किया है। लेकिन अब जायरा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। उनके इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर नहीं देखा जा सकता है।

बता दें कि दंगल की धाकड़ की गर्ल जायरा वसीम ने कुछ दिन पहले ही जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ अलगाववादी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे। इस बात से जायरा खासा नाराज थीं।

मूल रूप से कश्मीरी जायरा की मुख्यमंत्री महबूबा ने प्रशंसा की थी और कहा था कि जायरा ने बॉलीवुड के साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी नाम चमकाया है। जायरा ने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस मुलाकात पर सफाई दी है।

ये भी पढ़ें, 'दंगल' की 'गीता' का कमाल, कश्मीर बोर्ड परीक्षा में हासिल किए 92 फीसदी अंक

जायरा ने आगे लिखा है, 'मुझे रोल मॉडल समझना उनकी बेइज्‍जती होगी और उनकी बेइज्‍जती हम सबकी बेइज्‍जती होगी। मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी। अल्‍लाह करम फरमाए और हमें आगाह करें।