logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को लिटिल बॉक्सर 'आहिल' ने किया नॉक आउट

यूं तो सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर अपनी दंबगई दिखाते रहते है, पर बॉक्सिंग में अपने भांजे आहिल से मार खा गए।

Updated on: 26 May 2017, 10:04 PM

नई दिल्ली:

यूं तो सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर अपनी दंबगई दिखाते रहते है, पर बॉक्सिंग में अपने भांजे आहिल से मार खा गए। जी हां हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आहिल अपने मामू सलमान खान के साथ बॉक्सिंग कर रहे है।

वीडियो में आहिल ट्यूबलाइट वाली टीशर्ट पहने सोहेल खान की गोद में हैं। वहीं सलमान खान सुल्तान फिल्म का टाइटल ट्रैक गाते हुए आहिल को मुक्का दिखाते हैं, बस आहिल ने भी तुरंत ही जवाबी मुक्के मारना शुरू कर दिए।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो बनाएगा फेसबुक, निर्माताओं ने FB से मिलाया हाथ

सलमान खान ने प्‍यारे भांजे के साथ यह वीडियो अपने फेसबुक, इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। फेसबुक पर अपलोडेड इस वीडियो को 7 घंटे के अंदर 12,869 लोग शेयर और 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर गुरूवार को ही जारी हुआ है।

इस फिल्म में दशकों बाद सलमान खान और शाहरूख खान एक साथ नजर आने वाले है। फिल्म में शाहरूख का कैमियो के किरदार में है। ट्यूबलाइट 2015 में रिलीज हुई फिल्म लिटिल बॉय से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें: 'दबंग 3' की वजह से अपने भाई सलमान खान से नाराज हुए अरबाज