logo-image

In Pics: रितेश देशमुख ने 'बैंक चोर' की प्रमोशन के लिए चोरी किये दूसरी फिल्मों के पोस्टर

फिल्म प्रोमोशन के लिए रितेश कई अनोखे तरीके अपना रहे है। अभिनेता ने हाल ही में क्वीन, दंगल जैसी बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर को मजेदार तरीके से एडिट कर उन्हें शेयर किया।

Updated on: 24 May 2017, 02:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख बैंक चोर में जल्द ही चोर की भूमिका में नजर आने वाले है अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का बेहद मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ। कंपनी वाई फिल्म्स ने बैंक चोर के में दूसरे ट्रेलर की पैरोडी बनाई जिसमे उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर चुटकी ली।

फिल्म प्रोमोशन के लिए रितेश कई अनोखे तरीके अपना रहे है। अभिनेता ने हाल ही में क्वीन, दंगल जैसी बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर को मजेदार तरीके से एडिट कर उन्हें शेयर किया।

चीन में 'दंगल' की रेकॉर्ड तोड़ सफलता पर उन्होंने लिखा, 'चीन में दंगल की सफलता के बाद वहां अगली फिल्म बैंक चोर रिलीज होगी चीन में 'बैंक चोर' के पोस्टर का ये लुक रहेगा।'

अलग-अलग फिल्मों के पोस्टर को रितेश ने बड़े ही मजेदार तरीके से इन्हे नया लुक दिया है।

'डार्क नाईट' के पोस्टर को मजेदार तरीके से एडिट करते हुए उन्होंने लिखा, 'विवेक ओबरॉय बेवफा है'

इस कॉमेडी फिल्म के लीड एक्टर रितेश देशमुख है। यशराज प्रोडक्शन की इस फिल्म में रितेश देशमुख के अलावा विवेक ओबेरॉय और रेहा चक्रवर्ती भी नजर आएंगे। फिल्म बैंक रॉबरी पर आधारित है।

और पढ़ें: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अर्जुन कपूर की 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने चार दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये

इस फिल्म में तीनो अभिनेता चोर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

यह फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज होगी। रितेश आखिरी बार 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बैंजो' में नजर आए थे। हालांकि 'बैंजो' बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई थी।

इस फिल्म की एक और खास बात ये है की ये फिल्म यह भारत की पहली 16D फिल्म होगी और ये देखने में कितनी रोमांचित होगी यह कहने की बात नहीं है।

और पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' का पहला लुक जारी