logo-image

BookMyShow पर 'बाहुबली 2' ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, हर एक सेकेंड में बिकीं 12 टिकटें

मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले book my show के अनुसार उसने अब तक 'बाहुबली 2' की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेच दी हैं।

Updated on: 29 Apr 2017, 07:38 AM

नई दिल्ली:

बाहुबली का बल देखने के लिए हर कोई इच्छुक नजर आ रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग कर बता दिया कि वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है।

वहीं फिल्म समीक्षकों के साथ ही आलोचकों का बाहुबली 2 को अच्छी रेटिंग देना और कलाकारों के काम को सरा​हना अपने आप में ही काबिलेतारीफ है।

मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले बुकमाईशो के अनुसार उसने अब तक 'बाहुबली 2' की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेच दी हैं।

टिकटिंग प्लेटफार्म ने कहा है कि इस फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले उसने हर सेकेंड में 'बाहुबली 2' की 12 टिकटें बेचीं। निर्माता और निर्देशक एस.एस राजामौली की यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है। 'बाहुबली-2' शुक्रवार को 6000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

इसने बुकमाईशो पर ऑनलाइन टिकट बेचने के मामले में रिकॉर्ड बनाया है। पिछला रिकार्ड फिल्म 'बाहुबली-1' के नाम था। 'बाहुबली-2' ने 350 प्रतिशत अधिक टिकटों की आनलाइन बिक्री के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ा है।

बुकमाईशो के सीओओ-सिनेमा आशीष सक्सेना ने कहा, 'बाहुबली 2' निश्चित ही भारतीय फिल्म उद्योग को आश्चर्य में डाल रही है। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी सफलता के झंडे गाड़ चुकी है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की धमाकेदार ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, 'हम बुकमाईशो पर टिकट की एडवांस बुकिंग के मामले में अकल्पनीय अनुभव का सामना कर रहे हैं। दर्शकों ने एक सेकेंड में ही 12 टिकटों को खरीदा है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

(आईएएनएस इनपुट)