logo-image

'बाहुबली 2' ने 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर रचा इतिहास, करन जौहर ने ट्वीट कर दी जानकारी!

'बाहुबली 2' ने शुक्रवार की सुबह 95 प्रतिशत दर्शकों के साथ ओपनिंग की थी और ज्यादातर सिनेमाघर हाउसफुल थे। फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने भी ट्वीट कर बाहुबली-2 को रिकॉर्ड तोड़ कमाई वाली फिल्म बताया है।

Updated on: 29 Apr 2017, 10:56 AM

नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रही। रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह था।

भारत में 6500 और दुनियाभर में करीब 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई 'बाहुबली 2' के बारे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म पहले ही दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी, जो उसने कर दिखाया।

'बाहुबली 2' ने शुक्रवार की सुबह 95 प्रतिशत दर्शकों के साथ ओपनिंग की थी और ज्यादातर सिनेमाघर हाउसफुल थे। फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने भी ट्वीट कर बाहुबली-2 को रिकॉर्ड तोड़ कमाई वाली फिल्म बताया है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के ये बेस्ट 8 डायलॉग्स आपको प्रभाष, अनुष्का और राजामौली को बना देंगे दीवाना

करन जौहर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि इस शानदार मूवी के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन की सारणी जल्द ही आने वाली है।

तरन ने कहा, 'न रिपब्लिक डे, न स्वतंत्रता दिवस, न ईद, न क्रिसमिस और न ​दिवाली, लेकिन इन सबके बावजूद बाहुबली 2 ने की बंपर ओपनिंग।'

इसके बाद भी तरन बाहुबली की तारीफ करने से नहीं रु​के और कहा, ' बाहुबली बिगेस्ट ब्रांड और बाहुबली 2 की जबर्दस्त शुरुआत।'

बॉक्स ऑफिस से आ रही खबरों की मानें तो, 'बाहुबली 2' ने पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। 'बाहुबली 2' रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ से ज्यादा की धुआंधार कमाई कर भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

खबरें हैं कि 'बाहुबली 2' के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा लगभग 115 करोड़ से 120 करोड़ का है। फिल्म उद्योग के जानकारों ने 'बाहुबली 2' के पहले दिन की कमाई को लेकर कुछ ऐसी ही उम्मीद भी जताई थी।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की धमाकेदार ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

उनका कहना है कि यदि फिल्म रिलीज के 3 दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाए, तो यह आश्चर्य नहीं होगा।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)