logo-image

In Pics: आयशा टाकिया का लिप सर्जरी के बाद बदला चेहरा, तस्वीरें हुईं वायरल

आयशा टाकिया ने हाल ही में अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें वह पहले से काफी बदली हुई नजर आ रही हैं।

Updated on: 25 Feb 2017, 07:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपने लुक को सबसे हटकर और जुदा बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती रही हैं। इसी फेहरिस्त में एक ओर नाम जुड़ चुका है और वह है सलमान खान की 'वांटेड' फिल्म की अभिनेत्री आयशा टाकिया का।

आयशा टाकिया ने हाल ही में अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें वह पहले से काफी बदली हुई नजर आ रही हैं।

बता दें 'टार्जन गर्ल' आयशा टाकिया ने मां बनने के बाद से फिल्मों से अपनी दूरी बना ली है। लेकिन जब आयशा टाकिया हाल ही में एक इंवेंट में नजर आईं, तो उन्हें देखकर सब चौंक गए।

ये भी पढ़ें, महाशिवरात्रि के मौके पर 'बाहुबली 2' का नया पोस्टर आया सबके सामने, देखें प्रभास का नया लुक

दरअसल, उनके होंठ पहले से काफी मोटे लग रहे थे। उनके होंठों को देखकर यही लग रहा था कि जैसे किसी कीड़े के काटने से उनके होंठ सूज गए हों। सर्जरी के बाद वह काफी अलग लग रहीं थीं, एक पल के लिए ऐसा लगा कि मानों उन्होंने गलत सर्जरी करा ली हो।

 

Beautiful Ayesha Takia...😘 #AyeshaTakia #AyeshaTakiaAzmi #BerryLips #SelfieTime #Busty

A post shared by Ayesha Takia Instafan ♥️ (@ayeshatakiyaazmi) on Feb 23, 2017 at 11:38pm PST

 

Seeing red❤❤💋😍 #happyvalentinesday

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on Feb 14, 2017 at 1:44am PST

इससे पहले भी बी-टाउन की कई अभिनेत्रियों ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। कुछ के लिए तो यह वरदान साबित हुई और कुछ के लिए अभिशाप। इससे पहले कोएना मित्रा, राखी सावंत और वाणी कपूर ने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी थी, जो उनके लिए बेहतर साबित नहीं हुईं। वहीं ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और कंगना रनौत के लिए प्लास्टिक सर्जरी उनके लिए बतौर तोहफा साबित हुई।

पहले की तस्वीर

 

Beautiful Ayesha... 😘 #AyeshaTakia #AyeshaTakiaAzmi #BerryLips #Busty #Bollywood #Sexy

A post shared by Ayesha Takia Instafan ♥️ (@ayeshatakiyaazmi) on Feb 23, 2017 at 11:40pm PST

ये भी पढ़ें, छोटे पर्दे पर 6 साल बाद वापस लौटी कीर्ति केलकर, बनेंगी 'ससुराल सिमर का' की नई सिमर