logo-image

Video: विन डीजल के बाद दीपिका पादुकोण ने कराया इस टीवी एंकर को लुंगी डांस

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के लिए प्रमोशन में जुटी हुईं हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द लेट लेट शो' में दीपिका पहुंची।

Updated on: 20 Jan 2017, 03:09 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के लिए प्रमोशन में जुटी हुईं हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द लेट लेट शो' में दीपिका पहुंची। जहां दीपिका ने शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन ने शो की एक कड़ी में भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ कदम ताल मिलाए।

इस शो में दीपिका 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के अपने को स्टार विन डीजल के साथ पहुंची। इस चैट शो में दीपिका होस्ट जेम्स कॉर्डन को बॉलीवुड डांस स्टेप सिखाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा दीपिका ने जेम्स कॉर्डन को जैकेट इस्तेमाल करने का नया तरीका भी सिखाया। दीपिका ने जेम्स की जैकेट उनकी कमर में बांधकर शो के होस्ट को 'लुंगी डांस' गाने पर डांस भी करवाया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: हॉलीवुड स्टार विन डीजल के बच्चे की मां बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण?

ट्विटर पर शो 'द लेट लेट शो' के ऑफिशियल अकांउट से कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं, जिनमें से एक में वह कॉर्डन के साथ 'नमस्ते' की मुद्रा में हैं। वहीं एक और वीडियो में दीपिका काले और सफेद रंग की पोशाक में हैं और इसमें मेजबान कॉर्डन के साथ 'लुंगी डांस' करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Video: दीपिका पादुकोण के साथ विन डीजल पहुंचे भारत, मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया शाही स्वागत

इससे पहले दीपिका के साथ भारत दौरे पर आये विन डीजल को भी इसी गाने पर लुंगी डांस करवाया था। कौन जानता था कि लुंगी डांस इतना फेमस हो जाएगा। दीपिका ने इस साल विन डीजल अभिनीत 'ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के साथ हॉलीवुड में कदम रखा है।

दीपिका ने 'द एलेन डीजेनेरेस शो' में भी हॉलीवुड फिल्म का प्रचार किया। भारत में ट्रिपल एक्स पिछले सप्ताह ही रिलीज हो गई थी। 20 जनवरी को फिल्म विश्वभर में रिलीज हो रही है।