logo-image

अभिनेत्री रति अग्निहोत्री और उनके पति पर लगा 49 लाख की बिजली चोरी का आरोप, मामला दर्ज

बीते जमाने की अभिनेत्री रति अग्निहोत्री और उनके पति अनिल वीरवानी के खिलाफ 48.96 लाख रुपए की बिजली चोरी करने के आरोप में एक केस दर्ज किया गया है।

Updated on: 20 Jan 2017, 12:57 PM

नई दिल्ली:

बीते जमाने की अभिनेत्री रति अग्निहोत्री और उनके पति अनिल वीरवानी के खिलाफ 48.96 लाख रुपए की बिजली चोरी करने के आरोप में एक केस दर्ज किया गया है। मुंबई में बिजली सप्लाई करने वाली एक कंपनी ने रति और उनके पति के खिलाफ बिजली चोरी का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार अभिनेत्री और उसके पति ने कथित रुप से मुंबई के वर्ली इलाके में नेहरु प्लेनेटेरियम के पास स्टर्लिंग सी फेस अपार्टमेंट के अपने घर में बिजली के मीटर में छेडछाड़ की थी। जिस पर बिजली कंपनी ने मुंबई के वर्ली थाने में दोनों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है और दोनों के खिलाफ नोटिस भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- गुमशुदा हुए आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तलाश जारी

बिजली कंपनी का आरोप है कि रति और उनके पूर्व पति अनिल विरवानी ने मीटर में हेरफेर करके 48 लाख 96 हजार रुपए की चोरी की है। बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति एवं परिवहन (बेस्ट) की एक सतर्कता टीम ने अभिनेत्री के घर का दौरान करने पर कथित गडबडी का पता लगाया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक इंजीनियर ने पाया कि दंपति ने मीटर में छेड़छाड़ कर चार अप्रैल 2013 से 1,77,647 यूनिट बिजली के लिए कथित रूप से भुगतान नहीं किया था। जिसके कारण वर्ली पुलिस थाने में भारतीय विद्युत अधिनियम की धारा 135 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं कविता कौशिक, हिमालय में रचायेंगी चन्द्रमुखी चौटाला अपना ब्याह

रति अपने परिवार के साथ वर्ली के ही एक अपार्टमेंट में रहती हैं। खबरों के अनुसार रति और उनके पति दो साल पहले अलग हो चुके हैं।