logo-image

गुमशुदा हुए आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तलाश जारी

आमिर इसी वजह से कुछ दिन के लिए बॉलीवुड से गुमशुदा हो गये हैं। आमिर के गुमशुदा होने वजह यह है कि आमिर अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तैयारियों में जुट गए हैं।

Updated on: 20 Jan 2017, 12:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को यूं ही परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता है। इसके पीछे उनकी मेहनत और लगन को साफ देखा जा सकता है। अपने जोश और जुनून की वजह से आमिर की बॉलीवुड में अलग ही पहचान है। चाहे वो 'दंगल' के लिए वजन बढ़ाना हो, बॉडी का सही शेप में लाना हो आमिर किसी भी हद तक जाकर रोल को निभाते हैं।  

आमिर अगर किसी काम को ठान लेते हैं तो उसे पूरी शिद्दत से निभाते हैं। आमिर इसी वजह से कुछ दिन के लिए बॉलीवुड से गुमशुदा हो गये हैं। आमिर के गुमशुदा होने वजह यह है कि आमिर 'दंगल' के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तैयारियों में जुट गए हैं। आमिर फिल्म के लिए किसी अनजान जगह चले गए हैं।

यह भी पढ़ें- आमिर खान ने किया दंगल की ज़ायरा वसीम का समर्थन, कहा 'तुम हो रोल मॉडल'

आमिर को अपने काम में किसी तरह की दखलअंदाजी बिल्कुल पंसद नहीं है। बताया जा रहा है यह हिन्द महासागर के दक्षिण पश्चिम में किसी इलाके में स्थित है। यहां आमिर एक महीने रहेंगे। पिछली बार यूएस में दंगल की तैयारियों के वक्त कई विजिटर के आने से उन्हें खासी परेशानी हुई थी, इसलिए आमिर ने इस बार हर चीज को सीक्रेट बनाकर रखा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार उनके कैंप में काफी स्पोर्ट्स की एक्टिविटी होती हैं। ट्रेकिंग से लेकर स्वीमिंग, टेनिस और जिम, आमिर को हर दिन 6 घंटों की ट्रेनिंग लेनी पड़ती है और रोजाना 9 घंटे सोना होता है। यह जगह हिंद महासागर के साउथ वेस्ट में किसी इलाके में स्थित है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी आमिर खान के साथ नजर आयेंगे।

यह भी पढ़ें- आमिर खान की दंगल का वर्ल्ड वाइड कलेक्‍शन 500 करोड़ के पार