logo-image

First Look: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'.. पहली झलक है शानदार

आमिर खान-बिग बी के अलावा फिल्म में फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

Updated on: 29 May 2017, 10:50 PM

मुंबई:

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की पहली झलक दर्शकों के सामने आ गई है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों का भी नाम जुड़ा हुआ है।

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन बन रही इस फिल्म का लोगो रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग 5 जून से शुरू होने वाली है। बिग बी, आमिर खान के पिता बनेंगे, जिसे लेकर 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' काफी एक्साइटेड हैं।

बड़े सितारों का फिल्म से जुड़ा है नाम

आमिर खान-बिग बी के अलावा फिल्म में फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देंगी। जैकी श्रॉफ के भी फिल्म में होने की संभावना है। यह यशराज बैनर का सबसे महंगा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है। इसके अलावा यह फिल्म अगले साल यानि 2018 में दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया खास तोहफा, आराध्या-ऐश को भी मिलवाया

चीन में धमाल मचा रही है 'दंगल'

बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। चीन में रिलीज हुई आमिर की 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में एसएस राजामौली की 'बाहुबली 2' के चारों खानों को चित्त कर दिए हैं। दुनियाभर में 'दंगल' ने 1743 करोड़ और 'बाहुबली 2' ने 1530 करोड़ की कमाई की है।

चीन में 'दंगल' 'शुआई जिआओ बाबा' (लेट्स रेसल, डैड) के नाम से लगभग 7000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जो अभी तक किसी भी भारतीय फिल्‍म के लिए एक रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़ें: 6 घंटे से कम सोते हैं तो हो जाएं अलर्ट! हेल्थ पर पड़ सकता है बुरा असर