logo-image

Karnataka election 2023: नतीजों से पहले सिंगापुर पहुंचे कुमारस्वामी, पता चला ये कारण

कर्नाटक चुनाव के रिजल्ट आने वाले हैं. अधिकतर एग्जिट पोल में किसी को भी बहुमत नहीं मिलने की बात कही गई है. ऐसे में जोड़तोड़ की गुंजाइश देखने को मिल सकती है.

Updated on: 12 May 2023, 07:34 PM

नई दिल्ली:

Karnataka election 2023: कर्नाटक चुनाव के रिजल्ट आने वाले हैं. अधिकतर एग्जिट पोल में किसी को भी बहुमत नहीं मिलने की बात कही गई है. ऐसे में जोड़तोड़ की गुंजाइश देखने को मिल सकती है. इस मामले में जेडीएस अहम भूमिका निभाग सकती है. भाजपा और कांग्रेस दोनों दल इसे लेकर सक्रिय हो चुके हैं. इस बीच जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी सिंगपुर निकल चुके हें. ऐसी खबर कि वह यहां पर अपन इलाज कराने के लिए पहुंचे हैं. मगर कहा जा रहा है ​कि नतीजों की शाम तक वे वापस भी आ सकते हैं. गौरतलब है कि शनिवार शाम तक 224 विधानसभा सीटों के नतीजों की घोषणा होने वाली है. 

इंडिया टुडे-माय एक्सिस और चाणक्या टुडेज ने ही कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत का अनुमान बताया है. वहीं कई पोल बता रहे हैं कि  किसी भी पार्टी को बहुुमत नहीं मिलने वाला है. इस बीच ऐसी खबर सामने आ रहा है कि कुमारस्वामी मेडिकल कारणों से सिंगपुर में हैं. वह 13 मई को लौटेंगे. वे 13 मई तक लौटेंगे. जब तक वह लौटेंगे तक तक सभी नतीजे सामने आ चुके होंगे.