logo-image

पीएम मोदी के 'रेनकोट' वाले बयान पर राहुल का पलटवार, कहा 'पीएम मोदी को लोगों के बाथरूम में झांकने की आदत'

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा-कांग्रेस गठबंधन का साझा घोषणापत्र जारी किया।

Updated on: 11 Feb 2017, 08:38 PM

highlights

  • पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रेनकोट वाले बयान पर राहुल गांधी ने किया हिसाब बराबर
  • राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी को लोगों के बाथरुम में झांकने की आदत है'

New Delhi:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा-कांग्रेस गठबंधन का साझा घोषणापत्र जारी किया।

घोषणापत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी के रेनकोट वाले बयान पर पलटवार किया। राहुल ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी को दूसरे के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है।' राहुल ने कहा मोदी सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है।

सपा-कांग्रेस के साझा घोषणापत्र में किसानों को सस्ती बिजली और युवाओं को फ्री स्मार्टफोन दिए जाने का वादा करते हुए कहा कि मोदी सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है। ढाई साल में उन्हें जिन मुद्दों पर जवाब देना चाहिए, वह उस पर बोलते नहीं हैं।

बजट सत्र में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देते हुए मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला करते हुए मोदी ने कहा था, 'बाथरुम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला लोगों को डॉक्टर साहब से सीखना चाहिए।'

और पढ़ें: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: बिसाहड़ा में विकास नहीं, अखलाक है मुद्दा

मोदी ने इस बयान पर राहुल ने पलटवार करते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी को दूसरों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है। पीएम मोदी को गूगल पर सर्च करना अच्छा लगता है, लोगों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है।'

सिंह को निशाना बनाते हुए मोदी ने कहा था, 'देश के 70 सालों के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है जब कोई एक आदमी देश के अहम वित्तीय फैसलों की प्रक्रिया में 35 सालों तक शामिल रहा। देश की आर्थिक नीति पर मनमोहन सिंह का व्पापक प्रभाव रहा है। इस दौरान देश में कई घोटाले हुए लेकिन मनमोहन सिंह पर कोई आरोप नहीं लगा।'

इसके बाद पीएम मोदी ने शुक्रवार को रैली में भी कांग्रेस को चेताते हुए कहा था कि वह पार्टी के बारे में सब कुछ जानते हैं, इसलिए कांग्रेस को कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए।

राहुल गांधी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कोई गूगल सर्च करता है तो वहां उसे सबसे ज्यादा चुटकुले राहुल गांधी के नाम से मिलेगा और उन्हीं राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव के गठबंधन किया।

मोदी लगातार सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते रहे हैं। सपा-कांग्रेस गठबंधन के तहत सपा यूपी की 403 विधानसभा सीटों में 298 पर जबकि कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

और पढ़ें: सपा-कांग्रेस घोषणापत्र: युवाओं को स्मार्टफोन,किसानों को सस्ती बिजली देने का वादा