logo-image

जेट एयरवेज ने पेश किया 'बुक अर्ली, सेव मोर' ऑफर, जानें इसके बारे में

भारतीय विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने एक नया ऑफर पेश किया है। जेट एयरवेज ने 'बुक अर्ली, सेव मोर' के नाम से ऑफर निकाला है जिसमें यात्रियों को 6,808 रुपये में टिकट उपलब्ध कराने का दावा कर रही है।

Updated on: 16 Apr 2018, 06:00 PM

नई दिल्ली:

भारतीय विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने एक नया ऑफर पेश किया है। जेट एयरवेज ने 'बुक अर्ली, सेव मोर' के नाम से ऑफर निकाला है जिसमें यात्रियों को 6,808 रुपये में टिकट उपलब्ध कराने का दावा कर रही है। इसके अलावा बुक की गईं टिकटें यात्रा शुरू होने से 12 महीने पहले तक वैध रहेगी।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, ऑफर भारत में प्रीमियर फ्लाइट्स के वन वे रूट के लिए वैध हैं। बच्चों पर डिस्काउंट, फ्लाइट्स या डेट में बदलाव, रिफंड चार्जेस, वीकेंड सरचार्जेस आदि फेयर रूल के तहत लागू होगा।

एक अन्य ऑफर में जेट एयरवेज इकोनॉमी फ्लाइट्स के बेस फेयर पर 30 फीसद तक की छूट दे रही है। यह ऑफर चुनिंदा अंतर्राष्ट्रीय रूट्स पर रामादान स्पेशल स्कीम के तहत है।

रामादान स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए टिकट 19 अप्रैल, 2018 तक बुक की जा सकती हैं। इसके अनुसार यात्रा 15 मई, 2018 से 15 जून, 2018 के बीच की जा सकती है। डिस्काउंटेड फेयर्स वन वे और रिटर्न जर्नी के लिए वैध हैं।

इस ऑफर में यात्री अबू धाबी, बहरीन, दमन, दोहा, दुबई, जेद्दाह, कुवैत, मस्कट, रियाद और शारजाह जैसी जगहों पर उड़ान भर सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके तहत टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा।

और पढ़ेंः मौसम विभाग का अनुमान, इस साल सामान्य रहेगा मानसून - कम बारिश की संभावना न के बराबर