कपिल मिश्रा का दावा, केजरीवाल का हवाला कारोबारियों से संबंध, जल्द जाएंगे तिहाड़

By   |  Updated On : May 19, 2017 02:46 PM
AAP के बागी कपिल मिश्रा (फोटो-ANI)

AAP के बागी कपिल मिश्रा (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी (आप) से बर्खास्त नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारियों से संबंध हैं और उन्होंने आयकर विभाग से झूठ बोला।

वहीं आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि एक ऐसे व्यक्ति (मुकेश शर्मा) को लाया गया कि जिसने पार्टी को 2 करोड़ रुपये का चंदा दिया। जिससे साबित होता है कि कपिल मिश्रा का आरोप झूठ है।

वहीं कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर गलत वीडियो चलाया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक IRS अफसर रहे हैं, इसलिए उन्हें पता है कि क्या काम कैसे करना है।

मिश्रा ने चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वह आयकर विभाग को जानकारी दें। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा वैट चोरी करने वाली कंपनियों ठेका दिया गया। यह कंपनी मुकेश की है।

आपको बता दें की दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के मसले पर कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें कैबिनेट से हटा दिया था।

जल मंत्री पद से हटाये जाने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं।

लाइव अपडेट्स:-

अरविंद केजरीवाल जल्द तिहाड़ जाएंगे: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने कहा, आम आदमी पार्टी में हवाला का पैसा

अरविंद केजरीवाल का हवाला कारोबारियों से सीधा संबंध: कपिल मिश्रा

बैंकों ने मुकेश को दिवालिया घोषित किया है: कपिल मिश्रा

वैट चोरी करने वाली कंपनियों को ठेके दिये गये, यह कंपनी मुकेश शर्मा की है: कपिल मिश्रा

केजरीवाल आयकर को 2 करोड़ का स्त्रोत बताएं

अरविंद केजरीवाल ने वीडियो जारी कर झूठ फैलाने की कोशिश की: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने चंदे से जुड़े 4 रशीद जारी किये

किसे बचाने के लिए मुकेश को सामने लाया गया

अरविंद केजरीवाल ने मेरे आरोपों का जवाब नहीं दिया: कपिल मिश्रा

जल मंत्री पद से हटाये जाने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, आशुतोष, राघव चड्ढा के खिलाफ सीबीआई और एसीबी में शिकायत दर्ज कराई है।

और पढ़ें: कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल पर हमला, कहा- जल्द वह सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार करने वाले सीएम बनेंगे

मिश्रा ने 9 मई को सीबीआई से संपर्क किया था और तीन शिकायतें दर्ज कराईं। इसमें केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच नकदी लेनदेन, केजरीवाल के संबंधी की कंपनी के पीडब्ल्यूडी कार्य में शामिल होने, छतरपुर फार्महाउस के जमीन सौदे व आप के पांच नेताओं के विदेश दौरे का मामला शामिल था।

कपिल मिश्रा ने 14 मई को केजरीवाल के खिलाफ नए आरोप लगाए। उन्होंने आप पर निर्वाचन आयोग से दान मामले में झूठ बोलने व फर्जी कंपनियों के जरिए धनशोधन का आरोप लगाया। इसी दौरान वह संवाददाता सम्मेलन में बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने फर्जी कंपनियों के जरिए पैसा जमा किया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने मिश्रा के आरोपों को खारिज किया है।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो